Suresh Raina: सुरेश रैना ने IPL में महंगे बिके प्लेयर्स को दी अनोखी सलाह, कहा-इस चीज पर खर्च करो पैसा
Advertisement

Suresh Raina: सुरेश रैना ने IPL में महंगे बिके प्लेयर्स को दी अनोखी सलाह, कहा-इस चीज पर खर्च करो पैसा

IPL Auction 2023: IPL ऑक्शन में मयंक डागर, विवरांत शर्मा और शिवम मावी जैसे अनकैप्ड प्लेयर्स को मोटी रकम मिली है. इन प्लेयर्स को अब सुरेश रैना ने बड़ी सलाह दी है. 

Twitter

Suresh Raina On Uncapped Players: कोच्चि में शुक्रवार को हुई आईपीएल 2023 मिनी-नीलामी में विदेशी खिलाड़ियों को मोटी रकम मिलने के अलावा कुछ अनकैप्ड क्रिकेटरों को भी विभिन्न फ्रेंचाइजियों से बड़ी रकम मिली. गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने तेज गेंदबाज शिवम मावी के आईपीएल और घरेलू अनुभव को 6 करोड़ रुपये में पुरस्कृत किया. उन्होंने विकेटकीपर-बल्लेबाज के.एस. भरत को 1.2 करोड़ रुपये और गुजरात के क्रिकेटर उर्विल पटेल को 20 लाख रुपये में खरीदा. अब इन खिलाड़ियों को सुरेश रैना ने सलाह दी है. 

सुरेश रैना ने दिया ये बयान 

सुरेश रैना ने मास्टरकार्ड मैच सेंटर लाइव में जियो सिनेमा के हवाले से कहा, 'यह उनके लिए व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से बढ़ने का एक स्प्रिंगबोर्ड है. ये खिलाड़ी आगे जा सकते हैं और भारत के लिए खेल सकते हैं, अपने परिवारों के लिए घर खरीद सकते हैं और अपने शरीर की देखभाल पर पैसा खर्च कर सकते हैं.'

मुकेश कुमार की लगी लॉटरी 

बंगाल के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार की बंगाल के साथ-साथ भारत 'ए' के साथ निरंतरता और इस अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की वनडे टीम के लिए बुलावा दिल्ली कैपिटल्स द्वारा अच्छी तरह से नोट किया गया था, क्योंकि उन्होंने उन्हें 5.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना कई अनकैप्ड खिलाड़ियों को आईपीएल सौदे मिलते देखकर बहुत खुश हुए और उन्हें क्रिकेट के विकास के लिए खुद में निवेश के रूप में पैसे का उपयोग करने की सलाह दी. 

करोड़पति बना ये युवा प्लेयर 

जम्मू-कश्मीर के रहने वाले ऑलराउंडर विवरांत शर्मा ने इस सीजन में रणजी ट्रॉफी में डेब्यू किया. उन्होंने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. इसी वजह से उन्हें खरीदने के लिए सभी टीमें बिडिंग वॉर कर रही थी, लेकिन अंत में बाजी हैदराबाद के हाथ लगी और उन्होंने उन्हें 2.6 करोड़ में खरीद लिया. 

मयंक डागर की लगी लॉटरी 

हैदराबाद ने हिमाचल प्रदेश के बाएं हाथ के स्पिनर मयंक डागर को भी 1.8 करोड़ रुपये में खरीदा. रैना के पूर्व भारत और चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथी रॉबिन उथप्पा भी उसी के साथ सहमत हुए. उन्होंने कहा, उन्हें इस पैसे को खुद में निवेश करने और बेहतर भविष्य बनाने की जरूरत है. 

(इनपुट: आईएएनएस)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news