बेहद रोमांटिक है Suryakumar Yadav की पर्सनल लाइफ, बैटिंग ने वाइफ को बनाया था दीवाना
Advertisement

बेहद रोमांटिक है Suryakumar Yadav की पर्सनल लाइफ, बैटिंग ने वाइफ को बनाया था दीवाना

सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. 

Suryakumar Yadav Personal Life

अहमदाबाद: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. सूर्यकुमार यादव का आज 31वां जन्मदिन है. सूर्यकुमार यादव जैसे टैलेंटेड बल्लेबाज की तलाश टीम इंडिया को लंबे समय से थी. 

  1. काफी टैलेंटेड बल्लेबाज हैं सूर्यकुमार यादव
  2. कम समय में बने सबसे भरोसेमंद
  3. रोमांटिक है सूर्यकुमार की पर्सनल लाइफ

काफी टैलेंटेड बल्लेबाज हैं सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लंबे समय से अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में एंट्री मिली है. 

fallback

कम समय में बने सबसे भरोसेमंद

सूर्यकुमार यादव भारत के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू कर चुके हैं. टेस्ट मैचों में भी धीरे-धीरे सूर्यकुमार यादव के लिए दरवाजे खुल रहे हैं. सूर्यकुमार आने वाले समय में अजिंक्य रहाणे की जगह टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी कर सकते हैं.

fallback

रोमांटिक है सूर्यकुमार की पर्सनल लाइफ

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी रोमांटिक है. सूर्यकुमार यादव ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में देविशा से शादी की थी. देविशा (Devisha) साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं, जिसके चलते उनकी सूर्य (Suryakumar Yadav) से शादी भी साउथ के रिवाज से हुई.

मुंबई के कॉलेज में हुई थी मुलाकात 

सूर्यकुमार यादव की देविशा (Devisha) से मुकालात 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई. सूर्य उस वक्त 22 साल के थे, जबकि देविशा (Devisha) 12वीं पास करके कॉलेज में आईं थी. दोनों के बीच रिश्ता वहीं से शुरू हुआ और अंत में दोनों ने 2016 में शादी कर ली. सूर्य (Suryakumar Yadav) तब बीकॉम के छात्र थे जब उनकी मुलाकात देविशा (Devisha) से हुई.

fallback

सूर्य की बैटिंग ने देविशा को दीवाना बनाया

सूर्य की बैटिंग ने देविशा को उनका दीवाना बना दिया. सूर्य कुमार ने अपने शुरुआती दिनों में बैडमिंटन खेला और उनके पिता ने उन्हें दोनों खेलों में से चुनने के लिए कहा. बाद में उन्हें अशोक आर कामत और विलास गोडबोले ने प्रशिक्षित किया. सूर्यकुमार के माता-पिता को उम्मीद थी कि वह एक दिन भारत के लिए खेलेंगे और उनका सपना पूरा हो गया.

VIDEO-

Trending news