Team India: टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज के पिता हुए लापता, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज के पिता हुए लापता, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी के पिता गुमशुदा हो गए हैं. इस खिलाड़ी ने अपने पिता के गुमशुदा होने की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी है. 

Team India: टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज के पिता हुए लापता, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

Kedar Jadhav Father: टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी के पिता गुमशुदा हो गए हैं. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है. इस खिलाड़ी ने एमएस धोनी की कप्तानी में काफी शानदार प्रदर्शन किया था और टीम इंडिया को कई मैच जिताए थे. ये खिलाड़ी आईपीएल में भी एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की हिस्सा रह चुका है. इस खिलाड़ी ने अपने पिता के गुमशुदा होने की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी है. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता हुए लापता

भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव (Kedar Jadhav) के पिता महादेव जाधव पुणे से गुमशुदा हो गए हैं. महादेव जाधव कथित तौर पर 27 मार्च को सुबह 11:30 बजे के बाद से पुणे के कोथरोड इलाके से गायब हैं. तकरीबन 75 वर्षीय महादेव जाधव ने सुबह 11.30 बजे के करीब रिक्शा लिया, तब से उनका कोई पता नहीं लग रहा है. पुणे के हर पुलिस थाने को अलर्ट कर दिया गया है. केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने इंस्टाग्राम पर भी एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने पता एक नंबर भी शेयर किया है. 

fallback

टीम इंडिया के लिए साल 2020 में खेला आखिरी मैच 

37 वर्षीय केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अपना डेब्यू 16 नवंबर 2014 को श्रीलंका के खिलाफ किया और आखिरी वनडे मैच 8 फरवरी 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, उसके बाद से ही केदार जाधव (Kedar Jadhav) टीम इंडिया (Team India) में वापसी के लिए तरस रहे हैं. केदार जाधव ने कुल 9 टी20 इंटरनेशनल मैच और 73 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. जाधव ने दोनों फॉर्मेट में क्रमश: 20 की औसत से 122 रन और 73 वनडे में 42 की औसत से 1389 रन बनाए हैं, जाधव को कभी टेस्ट मैच खेलने का कभी मौका नहीं मिला.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news