Video: क्रिकेट की सबसे अनोखी घटना, जब खिलाड़ी के सिर से निकलने लगा था धुआं, मैदान में फैल गई दहशत
Advertisement
trendingNow12420061

Video: क्रिकेट की सबसे अनोखी घटना, जब खिलाड़ी के सिर से निकलने लगा था धुआं, मैदान में फैल गई दहशत

क्रिकेट के मैदान पर एक बार लाइव मैच के दौरान बल्लेबाजी कर रहे क्रिकेटर के सिर से धुआं निकलने लगा था. मैदान पर ऐसा नजारा देखते ही मैच के दौरान मौजूद लोगों में भी दहशत फैल गई. हर कोई सोच में पड़ गया कि ये कैसे संभव है. आखिर कैसे किसी इंसान के सिर से इस प्रकार धूं-धूं कर धुंआ निकल रहा है. 

Video: क्रिकेट की सबसे अनोखी घटना, जब खिलाड़ी के सिर से निकलने लगा था धुआं, मैदान में फैल गई दहशत

क्रिकेट इतिहास में एक ऐसी अनोखी घटना भी घट चुकी है जिसके बारे में जानकार हर कोई हैरान रह जाएगा. क्रिकेट के मैदान पर एक बार लाइव मैच के दौरान बल्लेबाजी कर रहे क्रिकेटर के सिर से धुआं निकलने लगा था. मैदान पर ऐसा नजारा देखते ही मैच के दौरान मौजूद लोगों में भी दहशत फैल गई. हर कोई सोच में पड़ गया कि ये कैसे संभव है. आखिर कैसे किसी इंसान के सिर से इस प्रकार धूं-धूं कर धुंआ निकल रहा है. 

जब खिलाड़ी के सिर से निकलने लगा था धुआं   

ये वाकया साल 2020 का है जब पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच के दौरान एक खिलाड़ी के सिर से अचानक धुंआ उड़ने लगा. पाकिस्तान सुपर लीग 2020 में लाहौर कलंदर और पेशावर जाल्मी के बीच एक मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस लिन के सिर से धुंआ निकलने लगा था. ये नजारा देखकर कुछ फैंस हैरान रह गए जबकि अन्य फैंस क्रिस लिन का मजाक उड़ाने लगे. तब क्रिकेट फैंस ने क्रिस लिन पर ड्रग्स लेने के भी आरोप लगाए थे.

 

fallback

सिर से धुआं निकलता नजर आया

क्रिस लिन इस मैच में लाहौर कलंदर्स के लिए खेल रहे थे. क्रिस लिन ने पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच में 15 गेंदों पर 30 रनों की तूफानी पारी खेली थी. अपनी इस पारी में क्रिस लिन ने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. जब क्रिस लिन आउट होकर लौट रहे थे, तो उन्होंने हेलमेट उतारा. क्रिस लिन के हेलमेट उतारते ही हर कोई हैरान रह गया. क्रिस लिन के सिर से धुआं निकलता नजर आया. क्रिस लिन के सिर से धुआं निकलता देख क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई थी. पेशावर जाल्मी ने इस मैच को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 16 रन से जीता था.

आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2018 में खेला

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2018 में खेला था. क्रिस लिन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 4 वनडे और 18 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. क्रिस लिन ने वनडे क्रिकेट में 75 रन और टी20 इंटरनेशनल में 291 रन बनाए हैं. क्रिस लिन IPL में भी खेल चुके हैं. क्रिस लिन ने 42 IPL मैचों में 1329 रन बनाए हैं, जिसमें 10 अर्धशतक शामिल है. क्रिस लिन डेक्कन चार्जर्स हैदराबाद, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेल चुके हैं.

Trending news