Kohli की वजह से फैंस ने Ashwin को बनाया निशाना, ट्रोल्स को दिया मुहंतोड़ जवाब
X

Kohli की वजह से फैंस ने Ashwin को बनाया निशाना, ट्रोल्स को दिया मुहंतोड़ जवाब

विराट कोहली ने हाल ही में T20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद T20 कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था, जिसके बाद से ही ये खबरें आ रही थीं कि भारतीय टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली की कप्तानी से नाखुश थे और उन्होंने इसको लेकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह से शिकायत भी की थी. 

Kohli की वजह से फैंस ने Ashwin को बनाया निशाना, ट्रोल्स को दिया मुहंतोड़ जवाब

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर कुछ दिनों पहले कुछ अफवाहें चल रही थीं, जिसमें रविचंद्रन अश्विन का भी नाम था. इसी मुद्दे पर भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन स्पिनर माने जाने वाले रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है. अश्विन ने जो भी अफवाहें चल रही थीं, उन्हें झूठा बताया है. 

क्या थी अफवाहें?

दरअसल, विराट कोहली ने हाल ही में T20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद टी-20 कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था, जिसके बाद से ही ये खबरें आ रही थीं कि भारतीय टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली की कप्तानी से नाखुश थे और उन्होंने इसको लेकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह से शिकायत भी की थी. इसमें रविचंद्रन अश्विन का भी नाम शामिल किया गया था, जिसको लेकर अश्विन ने इस झूठी खबर का पर्दाफाश किया. 

मजाक-मजाक में जमकर ली ट्रोलर्स की क्लास 

गुरुवार यानि कल रविचंद्रन अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं ऐसा हैंडल ढूंढ रहा हूं, जिसका नाम है फेक न्यूज.' अश्विन ने आगे लिखा, 'धन्यवाद दोस्तों, मुझे मिल गया. मैंने सुना है उन्होंने अपना नाम बदलकर IANS रख लिया है.' आपको बता दें कि इस झूठी खबर में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का भी नाम शामिल किया गया था. 

BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल पहले ही दे चुके हैं सफाई 

अश्विन से पहले बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था, 'मीडिया को कुछ भी फालतू नहीं लिख देना चाहिए. मैं पूरे दावे के साथ कह रहा हूं कि विराट कोहली को लेकर किसी ने कोई शिकायत नहीं की है. बीसीसीआई हर झूठी खबर को लेकर सफाई नहीं दे सकता. अभी भारतीय टीम के T20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में बदलाव को लेकर भी कोई खबर आई है. अब ये किसने फैलाई है ?' अभी तक इस मामले में किसी ने कोई टिपण्णी नहीं की है. अश्विन पहले क्रिकेटर हैं, जिन्होंने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. यहां तक कि अभी विराट कोहली ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Trending news