Virat Kohli: वेस्टइंडीज दौरे से पहले क्या कर रहे हैं विराट कोहली? किया ऐसा पोस्ट, फैंस रह गए हैरान!
Advertisement
trendingNow11744945

Virat Kohli: वेस्टइंडीज दौरे से पहले क्या कर रहे हैं विराट कोहली? किया ऐसा पोस्ट, फैंस रह गए हैरान!

Team India: टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इन दिनों आराम फरमा रहे हैं. इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सबको हैरानी में डाल दिया.

Virat Kohli: वेस्टइंडीज दौरे से पहले क्या कर रहे हैं विराट कोहली? किया ऐसा पोस्ट, फैंस रह गए हैरान!

Virat Kohli Instagram Post: WTC फाइनल मैच के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं. आगामी 12 जुलाई से टीम इंडिया को वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है, जहां टीम 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मुकाबलों की सीरीज खेलेगी. इसके बाद टीम को लगातार क्रिकेट खेलना है. इसी साल एशिया कप और वर्ल्ड कप जैसे दो बड़े टूर्नामेंट भी होने हैं. इस बीच स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसे देख फैंस को यकीन नहीं हुआ.

विराट ने शेयर किया ये पोस्ट

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 वीडियो और एक फोटो पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, 'बहाने ढूंढो या बेहतर बनने के लिए देखो'. दरअसल, विराट कोहली ने अपने एक्सरसाइज करते हुए वीडियोज और फोटो पोस्ट की हैं. उन्होंने पोस्ट करने से एक घंटे अंदर ही इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

पहले भी की थी ये पोस्ट

बता दें कि इस वर्कआउट वीडियो से पहले विराट कोहली ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर मशहूर अंग्रेजी लेखक और वक्ता एलन विल्सन वाट्स का एक क्वोट शेयर किया था, जिसका मतलब था, 'परिवर्तन से अर्थ निकालने का एकमात्र तरीका है उसमें डुबकी लगाना, उसके साथ चलना और नृत्य में शामिल होना.'

WTC फाइनल में नहीं चला कोहली का बल्ला

बात करें विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में रनों की तो उनके बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले. पहली पारी में वह 2 चौकों के साथ 14 रन ही बना सके. हालांकि, दूसरी पारी में उन्होंने अच्छे शॉट्स लगाए लेकिन वह 49 रनों के स्कोर पर आउट हो गए. इस पारी में उनके बल्ले से 7 चौके निकले. कोहली को आउट करने के लिए स्टीव स्मिथ ने एक बेहतरीन कैच लपका था. ऐसे में कोहली अब आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर रन बनाने पर नजर रखेंगे. आने वाले कुछ महीनों में एशिया कप और वर्ल्ड कप भी होना है. इन बड़े टूर्नामेंट्स में कोहली का रन बनाना टीम की जीत के लिए बेहद जरूरी होगा.

Trending news