Virender Sehwag: भारत की सीरीज हार पर सहवाग ने कसा करारा तंज, गुस्से में कही ये चुभने वाली बात
topStories1hindi1477063

Virender Sehwag: भारत की सीरीज हार पर सहवाग ने कसा करारा तंज, गुस्से में कही ये चुभने वाली बात

India vs Bangladesh ODI Series: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा. अब वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम के ऊपर तंज कसा है. 

Virender Sehwag: भारत की सीरीज हार पर सहवाग ने कसा करारा तंज, गुस्से में कही ये चुभने वाली बात

Virender Sehwag On Indian Team: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज 0-2 से गंवा दी है. सीरीज हारने के बाद हर तरफ भारतीय टीम की आलोचना हो रही है. भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी बेबाक बयानों के लिए फेमस हैं. अब सहवाग ने टीम इंडिया की हार पर तंज कसा है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बात 

भारत के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने अपनी चिर परिचित अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है अपनी परफॉर्मेंस यार, अब जागने और सोचने की जरूरत’. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वनडे सीरीज में 0-1 से हार मिली थी. वहीं, दूसरी तरफ चोटिल प्लेयर्स ने भी टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है. इसी पर वीरेंद्र सहवाग ने करारा तंज कसा है. 

भारत ने किया खराब प्रदर्शन 

साल 2022 में टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. टीम इंडिया एशिया कप के सुपर-4 चरण से ही टीम पाकिस्तान और श्रीलंका से हारकर बाहर हो गई थी. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा. अहम मौकों पर टीम इंडिया के स्टार प्लेयर्स शानदार खेल नहीं दिखा पाए. प्लेयर्स की खराब फॉर्म का खामियाजा भारत को हारकर चुकाना पड़ा. 

वर्ल्ड कप की कर रही तैयारियां 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में ही होना है. इसके लिए भारतीय टीम अभी से तैयारियां कर रही है. लेकिन केएल राहुल, विराट कोहली और शिखर धवन की फॉर्म चिंता बनी हुई है. टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में साल 2011 में और कपिल देव की कप्तानी में साल 1983 वनडे वर्ल्ड कप जीता था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news