IND vs SL: श्रीलंका सीरीज में एक मौके के लिए तरस गया टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! कप्तान पांड्या ने नहीं दी जगह
Advertisement
trendingNow11518454

IND vs SL: श्रीलंका सीरीज में एक मौके के लिए तरस गया टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! कप्तान पांड्या ने नहीं दी जगह

IND vs SL 3rd T20: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच राजकोट में खेला जा रहा है. इस सीरीज में कप्तान पांड्या ने एक बड़े मैच विनर को पूरी सीरीज बेंच पर ही बैठाए रखा. 

Photo (Twitter)

IND vs SL 3rd T20 Match: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला राजकोट के मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया इस मैच में बिना बदलाव के साथ खेल रही है. श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में पांड्या ने सभी को चौंकाते हुए एक बड़े मैच खिलाड़ी को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया. ये खिलाड़ी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी धमाल मचाने के लिए जाना जाता है. 

एक मौके के लिए तरस गया ये खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ इस टी20 सीरीज में कप्तान हार्दिक पांड्या ने अक्षर पटेल को बतौर स्पिन ऑलराउंडर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौके दिए. जिसके चलते स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) इस सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल सके. वह पिछले कुछ समय से लगातार टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब हो रहे हैं. वह किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी योगदान देते हैं, लेकिन इस सीरीज में वह सिर्फ बेंच पर ही बैठे दिखाई दिए. 

टीम इंडिया में अभी तक के आंकड़े

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 4 टेस्ट मैचों में 265 रन और 6 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, 12 वनडे और 32 टी20 मैच भी खेले हैं. इन वनडे मैचों में उन्होंने 212 रन और 14 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, टी20 मैचों में सुंदर ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 47 रन और गेंदबाजी में 26 विकेट हासिल किए हैं. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अपना आखिरी टी20 मैच पांड्या की कप्तानी में ही न्यूजीलैंड के दौरे पर खेला था.  

आखिरी मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत (प्लेइंग-11): ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल

श्रीलंका (प्लेइंग-11): पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, धनंजया डी सिल्वा, चरिथ असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षणा, कसुन राजिथा और दिलशान मदुशंका

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news