IPL 2025: गिल कप्तान या मोहम्मद शमी रिलीज? गुजरात टाइटंस खेलेगा कैसा दांव, किया बड़ा इशारा
Advertisement
trendingNow12485582

IPL 2025: गिल कप्तान या मोहम्मद शमी रिलीज? गुजरात टाइटंस खेलेगा कैसा दांव, किया बड़ा इशारा

IPL 2025: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरो पर हैं. 31 अक्टूबर तक टीमें अपनी रिटेंशन लिस्ट तैयार करने के लिए रोडमैप बनाने में जुटी हुई हैं. इस बीच गुजरात टाइटंस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से बड़ा इशारा कर दिया है. जिसे देखने के बाद अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं.

 

Shubman Gill and Mohammed Shami

IPL 2025: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरो पर हैं. 31 अक्टूबर तक टीमें अपनी रिटेंशन लिस्ट तैयार करने के लिए रोडमैप बनाने में जुटी हुई हैं. इस बीच गुजरात टाइटंस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से बड़ा इशारा कर दिया है. जिसे देखने के बाद अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. बुधवार को एक्स पर पोस्ट के जरिए टीम ने दो खिलाड़ियों को रिटेन करने का इशारा किया है.

पोस्ट में टीम ने किया इशारा

गुजरात टाइटंस ने बुधवार को एक्स पर पोस्ट कर यह संकेत दिया कि वह आगामी आईपीएल सीजन के लिए कप्तान शुभमन गिल और दिग्गज स्पिनर राशिद खान को रिटेन कर सकते हैं. फ्रैंचाइज़ी ने आधिकारिक घोषणा से कुछ दिन पहले ही दोनों प्लेयर्स की तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे पोस्ट में ना देख फैंस अलग-अलग बातें फैलाते नजर आए हैं. वो कोई और नहीं टीम के धुरंधर मोहम्मद शमी हैं.

क्या मोहम्मद शमी हो सकते हैं रिलीज

मोहम्मद शमी साल 2022 में गुजरात टाइटन्स का हिस्सा बने थे. उन्होंने टीम के लिए पिछले 2 सीजन में बहुमूल्य योगदान दिया.आईपीएल 2022 में शमी ने 20 विकेट लिए और टीम को खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. 2023 में भी शमी का काउंटर अटैक जारी रहा और 28 विकेट अपने नाम किए थे. लेकिन आईपीएल 2024 में शमी वर्ल्ड कप में हुई इंजरी के चलते आईपीएल का हिस्सा नहीं रहे थे.

ये भी पढ़ें.. असंभव: 10 दिन में टूटा टीम इंडिया का ये रिकॉर्ड, जिम्बॉब्वे बन गया T20I का 'सिकंदर', हो गया चमत्कार

1 साल बाद वापसी करने को तैयार

मोहम्मद शमी को क्रिकेट से दूर हुए लगभग एक साल हो चुका है. पिछले कई महीनों में उनकी वापसी की खबरें तेज थीं, लेकिन वह मैदान पर नहीं नजर आए. लेकिन इस बार शमी का पूरा फोकस ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. उन्होंने इस बात की खुद पुष्टि की है कि वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम का हिस्सा होने के लिए पूरी तरह फिट हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम के इतर संवाददाताओं से कहा, 'मैंने कल जैसी गेंदबाजी की उससे मैं बहुत खुश हूं. मैं उससे पहले हाफ रन-अप से गेंदबाजी कर रहा था क्योंकि मैं ज्यादा लोड नहीं लेना चाहता था. लेकिन मैंने पूरी ताकत से गेंदबाजी करने का फैसला किया और मैंने 100 प्रतिशत गेंदबाजी की.'

Trending news