World Cup: भारत-द. अफ्रीका मैच से पहले कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर, ICC ने अचानक लिया ये चौंकाने वाला एक्शन
Advertisement
trendingNow11945165

World Cup: भारत-द. अफ्रीका मैच से पहले कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर, ICC ने अचानक लिया ये चौंकाने वाला एक्शन

Virat Kohli Gift: विराट कोहली के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए भारत और साउथ अफ्रीका के वर्ल्ड कप मैच से पहले ईडन गार्डन्स के मैदान पर खास सेलिब्रेशन का प्लान था. हालांकि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप मैच से पहले दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.

World Cup: भारत-द. अफ्रीका मैच से पहले कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर, ICC  ने अचानक लिया ये चौंकाने वाला एक्शन

World Cup 2023: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच यह मुकाबला आज यानी 5 नवंबर को दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का आज 35वां जन्मदिन है. विराट कोहली के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए भारत और साउथ अफ्रीका के वर्ल्ड कप मैच से पहले ईडन गार्डन्स के मैदान पर खास सेलिब्रेशन का प्लान था. हालांकि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप मैच से पहले दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. 

भारत-अफ्रीका मैच से पहले कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर

विराट कोहली के जन्मदिन पर कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स के मैदान पर औपचारिक तौर पर कोई बड़ा सेलिब्रेशन नहीं होगा. दरअसल, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने विराट कोहली के जन्मदिन पर ईडन गार्डन्स के मैदान के अंदर बड़े सेलिब्रेशन की इजाजत नहीं दी है. हालांकि क्रिकेट के मैदान के बाहर फैंस ने विराट कोहली के लिए इस जन्मदिन को खास बनाने की पूरी तैयारी कर ली है.

ICC ने अचानक लिया ये चौंकाने वाला एक्शन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के अचानक इस फैसले से हर कोई हैरान है. भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने ईडन गार्डन्स के मैदान पर सेलिब्रेशन की इजाजत नहीं दी है, लेकिन फैंस विराट कोहली के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बड़ा प्लान कर रहे हैं. ईडन गार्डन्स के बाहर कोलकाता में विराट कोहली की सबसे ज्यादा जर्सी बिक रही हैं. फैन्स ने साथ ही तय किया है कि विराट कोहली के जन्मदिन पर ज्यादा से ज्यादा विराट कोहली की जर्सी पहने हुए लोग स्टेडियम में नजर आएं. इसके अलावा विराट कोहली के मास्क भी खूब बांटे जा रहे हैं. विराट कोहली के निशाने पर आज सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों का रिकॉर्ड होगा. विराट कोहली के जन्मदिन पर कोलकाता में जश्न का माहौल है. एक फैन ने विराट कोहली के 35वें जन्मदिन पर उनका 35 फीट ऊंचा बैनर बनाया और उम्मीद की कि आज वह अपने जन्मदिन के दिन सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे.

Trending news