Team India: रोहित का भरोसेमंद ही टीम इंडिया को कर देगा तहस-नहस! साथी खिलाड़ियों ने खोल दिया बड़ा राज
Advertisement

Team India: रोहित का भरोसेमंद ही टीम इंडिया को कर देगा तहस-नहस! साथी खिलाड़ियों ने खोल दिया बड़ा राज

WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के साथी खिलाड़ी उनकी मैच का रुख बदलने की क्षमता से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उनका मानना है कि पिछले चार महीने में भारतीय उपमहाद्वीप में सफलता के बाद ड्रेसिंग रूम में उनका अलग प्रभाव होगा. कैमरन ग्रीन ने इस साल भारत के अपने पहले टेस्ट दौरे पर अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा.

Team India: रोहित का भरोसेमंद ही टीम इंडिया को कर देगा तहस-नहस! साथी खिलाड़ियों ने खोल दिया बड़ा राज

Rohit Sharma: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के साथी खिलाड़ी उनकी मैच का रुख बदलने की क्षमता से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उनका मानना है कि पिछले चार महीने में भारतीय उपमहाद्वीप में सफलता के बाद ड्रेसिंग रूम में उनका अलग प्रभाव होगा. कैमरन ग्रीन ने इस साल भारत के अपने पहले टेस्ट दौरे पर अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा. उन्होंने मार्च में अहमदाबाद में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में 143 गेंद में 114 रन की पारी खेली. ग्रीन ने इस प्रभावी फॉर्म को आईपीएल में भी बरकरार रखते हुए मुंबई इंडियंस की ओर से 16 पारियों में 160 के स्ट्राइक रेट से 452 रन बनाए जिसमें 47 गेंद में जड़ा शतक भी शामिल है.

रोहित का भरोसेमंद ही टीम इंडिया को कर देगा तहस-नहस!

ऑस्ट्रेलिया के सीनियर ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने कहा, ‘अहमदाबाद में शतक जड़ने और आईपीएल का हिस्सा होने के बाद निश्चित तौर पर उनकी (ग्रीन) टीम में मौजूदगी के मायने बदल गए हैं. उसका आत्मविश्वास बढ़ा है. मुझे लगता है कि यह आईपीएल में खेलने और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस और भारत के टेस्ट कप्तान) तथा साथी खिलाड़ियों के साथ खेलने और उनसे सीखने का असर है.’ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल द ओवल में बुधवार से खेला जाएगा.

साथी खिलाड़ियों ने खोल दिया बड़ा राज

अहमदाबाद में भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट में ग्रीन के साथ पांचवें विकेट के लिए 208 रन की साझेदारी करने वाले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने कहा कि इस पारी ने इस ऑलराउंडर को पूरी तरह से बदल दिया. ख्वाजा ने कहा, ‘मुझे पता है कि इससे कैसा महसूस होता है- मुझे अपना पहला टेस्ट शतक जड़ने में लगभग चार साल में नौ या 10 टेस्ट लगे. मुझे पता है कि इसे हासिल करने का अहसास कैसा होता है. पहला शतक लगाने के बाद मेरे लिए रास्ते खुल गए और हमेशा ऐसा ही होता है. पहला शतक जड़ने के बाद आप और शतक बनाते हो क्योंकि आप ऐसा कर चुके होते हो. टीम के साथियों के रूप में हम सभी को यह पता है.’

Trending news