नई दिल्ली : टीम इंडिया के 'बाहुबली' महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई 2017 को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. हर कोई धोनी को अपने तरीके से जन्मदिन की बधाई दे रहा है. इसी कड़ी में रील लाइफ में धोनी के किरदार को निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने भी रियल लाइफ धोनी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत ने टि्वटर पर अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत धोनी की बायोपिक के एक गाने पर डांस रिहर्सल कर रहे है. सुशांत ने धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए टि्वटर पर लिखा है- हैप्पी बर्थडे मेरे कप्तान... फेमिना मिस इंडिया में मेरी ये परफॉर्मेंस आपको समर्पित है. आपके जैसा कोई नहीं है महेंद्रजी. #HappyBirthdayMSD



महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन में आए थे सुशांत सिंह राजपूत


आईपीएल 2017 में धोनी के खराब प्रदर्शन पर जहां सब लोग उनकी आलोचना कर रहे थे. उस वक्त सुशांत धोनी के समर्थन में आए थे. उस वक्त सुशांत ने एक ट्वीट के जरिए आलोचकों से कहा है कि उन्होंने अपनी क्लास बता दी थी.


सुशांत ने कहा कि यह केवल समय का मामला है और इस आलोचना का जवाब धोनी का बल्ला देगा. सुशांत ने टि्वटर पर लिखा- जितनी बारीकी से धोनी को देखा जा रहा है उससे उनकी क्लास और वो मानक दिखते हैं जो उन्होंने सेट किए हैं. यह केवल समय का मामला है और उम्मीद मत खोइए उनका बल्ला जवाब देगा.



इससे पहले जब धोनी ने सन्यास लेने का फैसला लिया था उस समय भी सुशांत ने अपनी भावनाएं ट्विटर पर व्यक्त की थीं. उन्होंने लिखा था- आपकी तरह कोई नहीं है. आप करोड़ो मुस्कुराहटों की वजह हैं. प्रशंसा स्वीकार करें मेरे कप्तान.



सुशांत और धीनी की दोस्ती फिल्म निर्माण के दौरान की है. दोनों ने साथ में नीरज पांडे की फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी को साथ में प्रमोट किया था. बायोपिक के दौरान ही दोनों काफी अच्छे दोस्त बने थे.