IPL 2024 : RCB को हारते देख कमेंट्री बॉक्स में बैठे विराट के जिगरी भी रुआंसे हुए, पोस्ट कर यूं बढ़ाया टीम का हौसला
Advertisement
trendingNow12260030

IPL 2024 : RCB को हारते देख कमेंट्री बॉक्स में बैठे विराट के जिगरी भी रुआंसे हुए, पोस्ट कर यूं बढ़ाया टीम का हौसला

एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हारता देख कमेंट्री बॉक्स में बैठे विराट कोहली के जिगरी एबी डिविलियर्स भी टूटे हुए नजर आए. रिएक्शन से साफ पता चल रहा था कि उन्हें भी इस हार का कितना दुख है. हालांकि, उन्हें एक पोस्ट शेयर कर टीम का हौसला भी बढ़ाया.

IPL 2024 : RCB को हारते देख कमेंट्री बॉक्स में बैठे विराट के जिगरी भी रुआंसे हुए, पोस्ट कर यूं बढ़ाया टीम का हौसला

Ab De Villiers Reaction : एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हारता देख कमेंट्री बॉक्स में बैठे विराट कोहली के जिगरी एबी डिविलियर्स भी टूटे हुए नजर आए. रिएक्शन से साफ पता चल रहा था कि उन्हें भी इस हार का कितना दुख है. हालांकि, उन्हें एक पोस्ट शेयर कर टीम का हौसला भी बढ़ाया. बता दें कि शानदार फॉर्म दिखाते हुए आरसीबी ने लगातार 6 मैच जीकर प्लेऑफ में जगह पक्की की थी, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने 2022 की तरह ही एक बार फिर आरसीबी का ट्रॉफी जीतने का सपना तोड़ा. 2022 में राजस्थान ने आरसीबी को क्वालीफायर-2 में मात देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था.

डिविलियर्स का उतरा चेहरा

क्रिकेट के मैदान पर आरसीबी के लिए एक साथ खेलने से लेकर सोशल मीडिया पर विराट और डिविलियर्स की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. अब जब आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में राजस्थान ने हराया तो डिविलियर्स भी उतना ही दुखी नजर आए, जितना कि टीम के खिलाड़ी और फैंस थे. जब आरसीबी एलिमिनेटर हार गई तो एबी डिविलियर्स का रिएक्शन साफ बयां कर रहा था कि उन्हें कितनी बुरा लग रहा है. फोटोज में कमेंट्री करते समय एबी डिविलियर्स की दिल टूटने वाला रिएक्शन दिखाई दे रहा है. एबी डिविलियर्स 2011 से 2021 तक आरसीबी के लिए खेले.

यूं बढ़ाया हौसला

डिविलियर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए टीम का हौसला बढ़ाया. उन्होंने लिखा, 'हारना हमेशा दुखद होता है, लेकिन एक फैन के रूप में, मुझे खिलाड़ियों पर गर्व है, जिन्होंने हमें विश्वास दिलाया, वो भी तब जब मई की शुरुआत में सारी उम्मीदें खत्म हो गई थीं.  मुझे यकीन है #RCB अगले साल मजबूत होकर वापसी करेगी और वह खिताब घर लाएगी.'

 fallback

एक साल और बढ़ा RCB का इंतजार

पिछले 16 सीजन से आईपीएल ट्रॉफी जीतने की कोशिश में लगी आरसीबी की टीम का इंतजार एक और साल के लिए बढ़ गया है. इस सीजन भी टीम प्लेऑफ में पहुंचने के बाद ट्रॉफी जीतने की रेस से बाहर हो गई. आखिरी बार विराट कोहली की कप्तानी में 2016 में टीम फाइनल तक पहुंचने में कामयाब हुई थी, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे हरा दिया था.

Trending news