MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को CSK कोच का बयान थोड़ा निराश कर सकता है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम भले ही अभी प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई है, लेकिन टीम अगला मैच जीतते ही क्वालीफाई कर जाएगी और जिस तरह से टीम का इस सीजन में प्रदर्शन रहा है. उससे फैंस को पूरी उम्मीद है कि टीम प्लेऑफ में जगह आसानी से बना लेगी. इस बीच टीम के कोच ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्लेऑफ में नहीं खेलेंगे धोनी?


चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बैटिंग कोच माइक हसी ने धोनी के आने वाले मुकाबलों में खेलने को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. हसी ने बताया है कि धोनी का घुटना पूरी तरह से फिट नहीं है. बावजूद इसके वह हर मैच में खेल रहे हैं. बता दें कि धोनी को अभी तक खेल सभी मैचों में दिक्कत महसूस हुई है, लेकिन इसके बाद भी वह टीम के लिए लगातार बल्लेबाजी करते रहे हैं. हालांकि, हसी ने उनके प्लेऑफ में ना खेलने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन अगर धोनी की घुटने की चोट गंभीर हुई तो उन्हें मैदान से बाहर रहना पड़ सकता है.


निचले क्रम में बल्लेबाजी करने का भी बताया कारण


आईपीएल 2023 के हर मैच में धोनी को निचले क्रम में ही बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है. इस पर माइक हसी ने कहा कि दौड़कर रन बनाकर वह अपने घुटने पर दबाव नहीं डालना चाहते, इसलिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए वह बड़े-बड़े शॉट्स लगाकर पारी को ‘फिनिश’ करना चाहते हैं. वह जबतक हो सकता है बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरते हैं. हसी ने आगे कहा कि एमएस धोनी एक लीजेंड हैं और जिस तरीके का समर्थन चेन्नई और धोनी को देखने मिल रहा है ऐसा हर रोज नहीं मिलता है.


रिटायरमेंट पर भी दिया बयान


धोनी के रिटायरमेंट की अटकलों के बीच माइक हसी ने कहा कि वह अभी अगले पांच साल तक और क्रिकेट खेल सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और अपने खेल का मजा ले रहे हैं. उनके खेल को देखते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि वह अगले पांच साल तक मैदान पर दिखते रहेंगे.


जरूर पढ़ें


WTC फाइनल से पहले विराट ने 'दुश्मन' को बताया अपना सबसे बड़ा राज, फिसल न जाए ट्रॉफी!
पाकिस्तान से कोई सीरीज नहीं खेलने वाली भारतीय टीम, BCCI ने कर दिया कन्फर्म!