IND vs PAK: पाकिस्तान से कोई सीरीज नहीं खेलने वाली भारतीय टीम, BCCI ने कर दिया कन्फर्म!
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान से कोई सीरीज नहीं खेलने वाली भारतीय टीम, BCCI ने कर दिया कन्फर्म!

IND vs PAK Series: एशिया कप को लेकर जारी विवाद के बीच ऐसी रिपोर्ट आई कि भारत-पाकिस्तान के बीच न्यूट्रल वेन्यू पर टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जाएगा, हालांकि बीसीसीआई ने इसे लेकर पुष्टि कर दी है. बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने इस पर अपडेट दिया है. 

ind vs pak

BCCI on India vs Pakistan Test Series: भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज को लेकर बीते कई साल से फैंस का इंतजार खत्म नहीं हो रहा है. हाल में एक रिपोर्ट आई कि इन दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज पर विचार किया जा रहा है. अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी ने इस पर अपडेट दिया है. 

भारत-पाक के बीच होगी टेस्ट सीरीज?

एशिया कप की मेजबानी को लेकर जारी विवाद के बीच ऐसी खबर आई कि भारत-पाकिस्तान के बीच न्यूट्रल वेन्यू पर टेस्ट सीरीज आयोजित हो सकती है. हालांकि, बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने इस पर अपडेट दिया है. सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसी बोर्ड की योजना नहीं है.

न्यूट्रल वेन्यू पर भी नहीं होगी सीरीज

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा है कि भारत से बाहर किसी न्यूट्रल वेन्यू पर भी दोनों पड़ोसी देश टेस्ट सीरीज नहीं खेलने जा रहे हैं. टेस्ट सीरीज क्या पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह की द्विपक्षीय सीरीज के लिए फिलहाल हम तैयार नहीं हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) कई बार अपनी चाहत बता चुका है कि वो किसी तरह से टीम इंडिया को अपने घरेलू मैदान पर आकर खेलने के लिए राजी कर ले. हालांकि फैंस का ये सपना हाल-फिलहाल में पूरा होता नहीं दिख रहा है.

BCCI अधिकारी ने दिया बड़ा अपडेट

रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई सूत्रों की ओर से एक अहम फैसले के बारे में जानकारी मिली है. इसमें भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूट्रल वेन्यू पर टेस्ट कराए जाने को लेकर स्थिति को स्पष्ट किया गया है. भारतीय बोर्ड से जुड़े अधिकारी ने साफ तौर पर कहा कि चाहे विदेशी धरती ही क्यों ना हो, टीम इंडिया कोई टेस्ट मैच या सीरीज पाकिस्तान के साथ नहीं खेलेगी. सूत्रों ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच कोई टेस्ट मैच या सीरीज आयोजित कराने की योजना नहीं है. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज आखिरी बार साल 2012-13 में खेली गई थी. तब सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम ने भारत का दौरा किया था. 

जरूर पढ़ें

उनके घुटने... धोनी के रिटायरमेंट प्लान पर साथी ने ही दे दिया बड़ा अपडेट
विराट कोहली ने WTC फाइनल से पहले भरी हुंकार, बयान से कांपने लगेंगे AUS गेंदबाज!

 

Trending news