IPL 2023: IPL ट्रॉफी जीतने के बाद जश्न में डूबे CSK के खिलाड़ी, परिवार संग शेयर किए ये प्यारे PHOTOS
Advertisement
trendingNow11717417

IPL 2023: IPL ट्रॉफी जीतने के बाद जश्न में डूबे CSK के खिलाड़ी, परिवार संग शेयर किए ये प्यारे PHOTOS

IPL 2023 Trophy: आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल का पांचवां खिताब जीत लिया. धोनी आईपीएल में पांच ट्रॉफी जीतने वाले रोहित शर्मा के बाद दूसरे कप्तान बन गए हैं.

IPL 2023: IPL ट्रॉफी जीतने के बाद जश्न में डूबे CSK के खिलाड़ी, परिवार संग शेयर किए ये प्यारे PHOTOS

CSK won IPL 2023: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच बेहद ही रोमांचक रहा. लगभग हार मान बैठी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर जीत दिला दी. आखिरी गेंद पर चेन्नई को जीत के लिए चौका चाहिए था. जडेजा ने चौका जड़कर चेन्नई को ट्रॉफी जीता दी. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ियों ने अपने परिवार संग ट्रॉफी की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

चेन्नई ने जीता आईपीएल का पांचवां खिताब 

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बी साई सुदर्शन के 47 गेंद में 96 रन की मदद से गुजरात टाइटंस ने चार विकेट पर 214 रन बनाए. लेकिन बारिश के चलते डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर चेन्नई को 15 ओवर में 172 रन का लक्ष्य दिया गया. आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों की जरूरत थी. तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने शुरुआती चार गेंदें बेहतरीन यॉर्कर डालीं. इसके बाद जडेजा ने आखिरी दो गेंदों पर एक छक्के और एक चौके की मदद से 10 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी.

इन खिलाड़ियों ने शेयर की परिवार संग PHOTOS

आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ियों ने अपनी परिवार संग फोटो शेयर की हैं. इसमें रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे और कई अन्य खिलाड़ी मौजूदा हैं. नीचे दिए गए कई ट्वीट्स के जरिए आप देख सकते हैं. 

चेन्नई ने कर ली इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने आईपीएल 2023 ट्रॉफी जीतकर एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में 5 ट्रॉफी जीतने वाली दूसरी टीम बन गई है. इससे पहले मुंबई इंडियंस ऐसा कर चुकी है. साथ ही महेंद्र सिंह धोनी भी आईपीएल में 5 ट्रॉफी जीतने वाले दूसरे कप्तान बन हैं. इस मामले में उन्होंने रोहित शर्मा की बराबरी कर ली है.

Trending news