IPL 2022: दिल्ली की हार पर बुरी तरह फूटे कप्तान पंत, इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा!
Advertisement

IPL 2022: दिल्ली की हार पर बुरी तरह फूटे कप्तान पंत, इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा!

DC vs GT: आईपीएल 2022 के 10वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना गुजरात टाइटंस से था. इस मैच में गुजरात ने 14 रनों से जीत दर्ज की. इस हार से दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत बेहद नाराज हैं.

फोटो (IPL)

मुंबई: आईपीएल 2022 के 10वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना गुजरात टाइटंस से था. इस मैच में गुजरात ने 14 रनों से जीत दर्ज की. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 172 रनों का लक्ष्य रखा था. लेकिन दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 157 रन ही बना पाई. इस हार से दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत बेहद नाराज हैं और उन्होंने हार का ठीकरा अपनी ही टीम के कुछ खिलाड़ियों पर फोड़ा है. 

  1. दिल्ली कैपिटल्स को मिली हार
  2. बुरी तरह भड़के कप्तान पंत
  3. इन खिलाड़ियों पर उतारा गुस्सा

पंत ने फोड़ा हार का ठीकरा

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 14 रन की हार का ठीकरा बल्लेबाजों के सिर पर फोड़ते हुए कहा कि पिच को देखते हुए लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था. टाइटंस के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम फर्ग्युसन (28 रन पर चार विकेट) और मोहम्मद शमी (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 9 विकेट पर 157 रन ही बना सकी. दिल्ली की ओर से पंत ने सर्वाधिक 43 रन बनाए.

टाइटंस ने इससे पहले गिल की 46 गेंद में चार छक्कों और 6 चौकों की मदद से 84 रन की पारी से छह विकेट पर 171 रन बनाए. मुस्ताफिजुर रहमान (23 रन पर तीन विकेट) और खलील अहमद (34 रन पर दो विकेट) ने हालांकि गुजरात की टीम को अंतिम ओवरों में तेजी से रन नहीं बनाने दिए.

टारगेट हो सकता था हासिल- पंत

पंत ने स्वीकार किया कि इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिए था. पंत ने मैच के बाद कहा, ‘विकेट को देखते हुए स्कोर काफी बड़ा नहीं था. हम बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे, विशेषकर बीच के ओवरों में. इतने विकेट गंवाने के बाद मैच में वापसी करना मुश्किल होता है.’ उन्होंने कहा, ‘जब आपकी टीम हारती है तो दिल टूट जाता है लेकिन हम अगले मैच में सुधार कर सकते हैं.’

गुजरात की लगातार दूसरी जीत

गुजरात की टीम की ये लगातार दूसरी जीत है. इस मैच में गुजरात ने 172 रन बनाए. गुजरात की ओर से ओपनर शुभमन गिल ने 46 गेंदों पर 84 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या के बल्ले से 31 रन निकले थे. जवाब में दिल्ली की टीम 13 रन पीछे रह गई. दिल्ली की ओर से सिर्फ कप्तान ऋषभ पंत ने 43 रन बनाए. बाकी कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. वहीं गुजरात की ओर से लॉकी फर्गुसन ने 4 और मोहम्मद शमी ने दो विकेट झटके.  

Trending news