Washington Sunder Return To SRH: IPL 2022 के 40वें मैच में इस समय गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आमने-सामने हैं. इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में हैदराबाद टीम में एक घातक ऑलराउंडर (All Rounder) ने वापसी की है. 


इस खिलाड़ी की हुई वापसी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनराइजर्स हैदराबाज टीम में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) ने वापसी की है. सुंदर को हाथ में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें बाहर होना पड़ा. अब वह पूरी तरह से ठीक हैं. सुंदर घातक गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी करने के लिए फेमस हैं. उनके चार ओवर खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. सुंदर ने आईपीएल 2022 के चार मैचों में 58 रन और चार विकेट हासिल किए हैं. सुंदर के हैदराबाद टीम में आने से उनका बल्लेबाजी आक्रमण मजबूत होगा.


रखते हैं जडेजा जैसा दम 


वॉशिंगटन सुंदर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जैसा दम रखते हैं. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स को सपोर्ट करती हैं. इन पिचों पर सुंदर बहुत ही किफायती गेंदबाजी करते हैं और ओवर्स जल्दी पूरे कर लेते हैं. वह स्पिन लेते हुई गेंदों पर रन रोकने में कामयाब रहे हैं. निचले क्रम पर सुंदर टीम के लिए जरूरी रन बनाने में माहिर प्लेयर हैं. 


घरेलू टूर्नामेंट में बिखेरा जलवा 


वॉशिंगटन सुंदर ने विजय हजारे ट्रॉफी (vijay hazare trophy) में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. सेमीफाइनल में तमिलनाडु की तरफ से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने सौराष्ट्र के खिलाफ 61 गेंदों में 70 रन बनाए, जिसमें 8 आतिशी चौके शामिल थे. सुंदर धाकड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ कातिलाना गेंदबाजी करने के लिए भी जाने जाते हैं. वह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. उन्होंने भारत के लिए चार टेस्ट मैच, 1 वनडे और 30 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 


हैदराबाद ने की धमाकेदार वापसी 


सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की आईपीएल 2022 में बहुत ही खराब शुरुआत रही. टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उसके बाद केन विलियमसन की अगुवाई में हैदराबाद ने धमाकेदार वापसी करते हुए अगले 5 मैचों में जीत दर्ज की. हैदराबाद के ओपनर्स बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.