Manoj Tiwary को WISH करने के चक्कर में Harbhajan Singh ने लिख दी ऐसी कड़वी बात, हो गया विवाद
Advertisement

Manoj Tiwary को WISH करने के चक्कर में Harbhajan Singh ने लिख दी ऐसी कड़वी बात, हो गया विवाद

भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) की ममता सरकार में खेल और युवा राज्य मंत्री का प्रभार दिया गया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने 200 से ज्यादा सीट जीतकर एक बार फिर से अपनी सरकार बनाई. 

Manoj Tiwary and Harbhajan Singh

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) की ममता सरकार में खेल और युवा राज्य मंत्री का प्रभार दिया गया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने 200 से ज्यादा सीट जीतकर एक बार फिर से अपनी सरकार बनाई.  टीएमसी की ओर से इस बार मनोज तिवारी ने भी चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. मनोज तिवारी को अपने राजनीतिक करियर में पहली बार में ही मंत्री बनने का मौका मिला. इसी बीच भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मनोज तिवारी पर तंज कसते हुए एक विवादित ट्वीट कर सनसनी मचा दी.

  1. हरभजन ने किया विवादित ट्वीट
  2. हरभजन का ट्वीट हो गया वायरल 
  3. शिबपुर से जीते मनोज तिवारी
  4.  

हरभजन ने किया विवादित ट्वीट 

हरभजन सिंह ने तंज कसते हुए मनोज तिवारी पर ट्वीट करते हुए कहा, 'बधाई हो मनोज तिवारी. किसी भी बच्चे के साथ ऐसा मत होने देना जो तुम्हारे करियर के साथ हुआ है. भगवान आप पर कृपा करें! शुभकामनाएं.' हरभजन सिंह को शायद कुछ देर बाद इस बात का एहसास हो गया कि कहीं उनके इस ट्वीट से कोई बवाल ना खड़ा हो जाए जिसके चलते उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

fallback

हरभजन का ट्वीट हो गया वायरल 

लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और सोशल मीडिया पर फैंस ने हरभजन सिंह के ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल कर दिया . बता दें कि मनोज तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे और 3 टी20 मैच खेले हैं. वनडे क्रिकेट में उनके नाम एक शतक भी है. आईपीएल की बात करें तो मनोज तिवारी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ इस खिताब को जीता भी हुआ है. आईपीएल में मनोज ने 98 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 28.72 की औसत से 1,695 रन बनाए हैं.

शिबपुर से जीते मनोज तिवारी

पूर्व भारतीय बल्लेबाज मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) बंगाल चुनाव से ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे. 35 साल के मनोज तिवारी ने शिबपुर विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की. उन्होंने भाजपा के रतिन चक्रवर्ती को 32 हजार से ज्यादा वोटों से हराकर राजनीति की पिच पर शानदार शुरुआत की.

VIDEO

Trending news