नई दिल्ली : आईपीएल के 10वें सीजन के शुरुआती मैचों में रविंद्र जडेजा नहीं खेल पाए थे. कुछ वक्त पहले ही जडेजा की आईपीएल में वापसी हुई, वो भी एक नए लुक के साथ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए पिछले मैच में विराट और जडेजा की एक फोटो वायरल हो गई थी. उस फोटो पर तमाम जोक्स भी बने. फोटो देखकर ऐसा लग रहा था कि विराट इसमें जडेजा के नए लुक का मजाक उड़ा रहे हैं.



अब जडेजा ने खुलासा किया है कि उस वक्त दोनों के बीच क्या बात हो रही थी और विराट कोहली के हंसने का कारण क्या था. जडेजा ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘वो फोटो रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच से ठीक पहले का है, जब विराट मुझे राजपूत बुलाने लगे थे. उन्होंने यही मेरा निकनेम रख दिया है और मुझे बहुत गर्व होता है जब वो मुझे इस नाम से बुलाते हैं. मैं और विराट भाई जैसे हैं और इस तरह के मोमेंट हमारे रिलेशनशिप का हिस्सा हैं.’


जडेजा ने बताया कि ड्रेसिंग रूम में दाढ़ी के चलते सभी क्रिकेटर एक जैसे लगने लगे थे. उन्होंने कहा, 'ड्रेसिंग रूम में सब एकजैसे लगते थे. तो मुझे लगा चलो मैं कुछ अलग ट्राइ करता हूं. एक बार अनिल कुंबले ड्रेसिंग रूम में आए मैं अपना चेहरा नीचे करके बैठा हुआ था. वो आए मुझसे कन्नड़ में बात करने लगे. उन्हें लगा कि के.एल. राहुल बैठा है.'



बता दें कि गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 18 अप्रैल को मैच था. ये फोटो मैच के बाद काफी वायरल हुआ था, जिसमें कहा गया था कि विराट इशारा करते हुए जडेजा के नए लुक पर हंस रहे हैं. राजकोट में हुआ ये मैच बेंगलुरु ने 21 रन से जीता था.