नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) से कोविड-19 (COVID-19) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस खतरनाक वायरस ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के सदस्यों पर हमला बोला है.


केकेआर के 2 खिलाड़ी पॉजिटिव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के 2 खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद केकेआर और आरसीबी (KKR vs RCB) के बीच सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया.


CSK के 3 सदस्यों को हुआ कोरोना


चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan), बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी (Laxmipathi Balaji) और एक बस क्लीनर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. इन संक्रमित सदस्यों को बायो बबल (Bio Bubble) के बाहर 10 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा. फिर 2 नेगेटिव टेस्ट के बाद ही ये लोग टीम के साथ जुड़ पाएंगे.



दिल्ली स्टेडियम के स्टाफ को कोविड-19


डीडीसीए (DDCA) कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से परेशान है. इनके 5 ग्राउंड स्टाफ संक्रमित हो चुके है. बीते रविवार के दिन ये सभी स्टाफ मैच ड्यूटी पर थे जब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में जारी था.



फैंस ने की मांग- बंद करो आईपीएल


भारत में कोरोना के कहर के बीच इस खतरनाक वायरस की आंच आईपीएल 2021 पर भी पड़ गई. टूर्नामेंट में संक्रमण के बढ़ते खतरे को लेकर क्रिकेट फैंस का गुस्सा आयोजकों पर फूटा है. लोगों ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन को खत्म करने की मांग उठाई है. ट्विटर पर लगातार ट्रेंड करने लगा-#CancelIPL