IPL 2021: Deepak Chahar की बहन हैं एक सुपर मॉडल, फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने

IPL 2021: सीएसके (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) भी सीएसके की बहुत बड़ी फैन हैं. 

IPL 2021: Deepak Chahar की बहन हैं एक सुपर मॉडल, फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने
फोटो (Malti Chahar/Instagram)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 15वें मैच में तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 18 रनों से मात दी. इस मैच में सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केकेआर की बल्लेबाजी की कमर ही तोड़ दी. 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती (Malti Chahar) भी सीएसके की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें अक्सर सीएसके (CSK) के मैचों के दौरान उन्हें सपोर्ट करते हुए देखा जाता है. केकेआर के मैच से पहले भी मालती ने पीले कपड़ों में एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें वो सीएसके का सपोर्ट कर रही थीं. 

 

सुपर मॉडल हैं दीपक की बहन 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) पेशे से एक सुपर-मॉडल हैं. मालती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई हॉट फोटोज भी पोस्ट करती हैं. इतना ही नहीं मालती कई बार अपने भाई के साथ भी सोशल मीडिया पर अच्छी फोटोज शेयर करती हैं. 

 

 

 

 

केकेआर के खिलाफ दीपक का कहर

सीएसके (CSK) के 221 रनों का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम के दीपर चाहर (Deepak Chahar) ने पसीने छुटा दिए. चाहर ने केकेआर के खिलाफ अपने 4 ओवरों में सिर्फ 29 रन देकर 4 विकेट झटके. चाहर ने अपने स्पैल में नितीश राणा, शुभमन गिल, इयोन मॉर्गन और सुनिल नरेन के विकेट झटके. ये इस सीजन में दूसरा मौका है जब चाहर ने एक ही मैच में 4 विकेट झटके हों.  

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.