Video: 42 की उम्र में दिखा 24 का जोश, Imran Tahir के रॉकेट थ्रो ने बल्लेबाज को ऐसे कर दिया चित
Advertisement

Video: 42 की उम्र में दिखा 24 का जोश, Imran Tahir के रॉकेट थ्रो ने बल्लेबाज को ऐसे कर दिया चित

IPL 2021: 42 की उम्र में इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने ऐसा रन आउट किया, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी. ताहिर के रन आउट में चीते सी फुर्ती दिखी, जिस पर उन्होंने बैंगलोर के बल्लेबाज काइल जेमिसन को पवेलियन लौटा दिया.

IPL 2021 RCB vs CSK

मुंबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज लेग स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने अपने रॉकेट थ्रो से ऐसा जबर्दस्त रन आउट किया, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. 

  1. ताहिर के रॉकेट थ्रो ने बल्लेबाज को किया चित
  2. ताहिर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है
  3. इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट झटके
  4.  

ताहिर के रॉकेट थ्रो ने बल्लेबाज को किया चित

42 की उम्र में इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने ऐसा रन आउट किया, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी. ताहिर के रन आउट में चीते सी फुर्ती दिखी, जिस पर उन्होंने बैंगलोर के बल्लेबाज काइल जेमिसन को पवेलियन लौटा दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में इमरान ताहिर ने इस कमाल के रन आउट के अलावा 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट झटके. इमरान ताहिर ने हर्षल पटेल और नवदीप सैनी को आउट किया. इमरान ताहिर ने 14 गेंद डॉट डाली.

बैंगलोर की टीम को मिली हार 

रवींद्र जडेजा (नाबाद 62 रन, 28 गेंद, 4 चौके, 5 छक्के और 13 रन देकर तीन विकेट) के ऑलराउंड खेल की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 69 रनों से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सामने 192 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में विराट कोहली की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 122 रन ही बना सकी.

प्वाइंट्स टेबल में CSK टॉप पर 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से देवदत्त पडिक्कल ने सबसे अधिक 34 रन बनाए जबकि ग्लैन मैक्सवेल के बल्ले से 22 रन निकले. इस जीत ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को प्वाइंट्स टेबल में आठ अंकों और बेहतर नेट रन रेट के साथ टॉप पर पहुंचा दिया है. इस सीजन में चेन्नई की यह चौथी जीत है जबकि बेंगलोर को पहली हार मिली है. रवींद्र जडेजा ने इस मैच में पहले 28 गेंदों पर 62 रन ठोकते हुए बैंगलोर के होश उड़ा दिए और फिर 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट भी झटके.

Trending news