नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बायो बबल में कोरोना वायरस (Coronavirus) की एंट्री के बाद इस मेगा टी-20 टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपना रिएक्शन दिया है.


'IPL जारी रखना सही नहीं था'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व  क्रिकटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बीसीसीआई (BCCI) के इस कदम को सही बताया है. उन्होंने कहा कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और हर दिन तकरीबन 4 लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं, ऐसे माहौल में आईपीएल (IPL) को जारी रखना सही नहीं था.


 


यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच का स्टाइलिश लुक, दीवाना बना देंगी अदाएं


 


'धूम-धड़ाका और शो नहीं हो सकता'


शोएब अख्तर  ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'जब मैंने कुछ हफ्ते पहले ये बात कही थी कि आईपीएल को इस साल रोक देना चाहिए, तो उसके पीछे इमोशन थे. और वो ये था कि भारत में एक नेशनल इमरजेंसी आ रही है. लोग मर रहे हैं और मैंने गुजारिश की थी, क्योंकि एक दिन में तकरीबन 4 लाख मामले रिपोर्ट हो रहे थे. ऐसे समय में आईपीएल नहीं हो सकता, धूम-धड़ाका और शो नहीं हो सकते हैं.


 



 

 

 


'ये एक नेशनल डिजास्टर है'


शोएब अख्तर  ने आगे कहा, 'लोग साल 2008 से पैसा कमा रहे हैं. अगर वह एक साल नहीं पैसे नहीं कमा पाएंगे, तो उनको क्या दिक्कत हो जाएगी? लोग मर रहे हैं और आप ऐसे में शो नहीं कर सकते. ये एक नेशनल डिजास्टर है. तो एक पड़ोसी होने के नाते, मैं गुजारिश कर रहा था कि आईपीएल को रोक दिया जाए.'