Michael Vaughan ने की IPL 2021 को जारी रखने की वकालत, लोगों ने कहा- जान से ज्यादा इनके लिए पैसा जरूरी
Advertisement

Michael Vaughan ने की IPL 2021 को जारी रखने की वकालत, लोगों ने कहा- जान से ज्यादा इनके लिए पैसा जरूरी

IPL 2021: कोरोना का असर आईपीएल (IPL) के मौजूदा सीजन पर भी देखा जा रहा है. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि आईपीएल चलता रहना चाहिए.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत में इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के चलते कोहराम मचा हुआ है. कोरोना का असर आईपीएल के मौजूदा सीजन पर भी देखा जा रहा है. अब बात यहां तक आ पहुंची है कि इसके आयोजन पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि आईपीएल चलता रहना चाहिए.

  1. वॉन ने कहा चलता रहे आईपीएल
  2. लोगों ने लगा दी क्लास 
  3. कोरोना के चलते मंडरा रहा खतरा

वॉन ने कही बड़ी बात  

जहां देश में लोग आईपीएल 2021 को बंद करने की बात कर रहे हैं वहीं माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा है कि ये लीग चलती रहनी चाहिए. वॉन ने एक ट्वीट कर कहा, 'मुझे लगता है कि आईपीएल को आगे बढ़ाना चाहिए. हर शाम को इससे जो आनंद मिलेगा, वह महत्वपूर्ण है. लेकिन साथ ही यह समझना भी मुश्किल है कि कैसे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी साउथ अफ्रीका में मैचों से हट गए थे. इसके बावजूद दोनों देशों ने अपने खिलाड़ियों को भारत में खेलने की अनुमति दे दी.'   

  

लोगों ने लगा दी क्लास 

जैसे ही माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ये ट्वीट किया लोगों ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी. लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी हैं. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि पैसे के लिए कोई कुछ भी कर सकता. 

 

 

 

 

 

कई खिलाड़ी छोड़ चुके हैं आईपीएल

आईपीएल के इस सीजन से कई बड़े खिलाड़ी अपना नाम हटा चुके हैं. इन खिलाड़ियों में भारत के रवि अश्विन का नाम भी शामिल है. ये फैसला इन खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लिया है. अश्विन के अलावा एंड्रयू टाई, केन रिचर्ड्सन और एडम जाम्पा भी आईपीएल छोड़ चुके हैं.

Trending news