IPL 2021: Virat Kohli के इस बल्लेबाज ने छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के, 49 गेंदों में ठोक दिया शतक

IPL 2021: IPL 2021 पहले आरसीबी (RCB) ने अपने ही खिलाड़ियों की दो टीम बनाकर एक प्रैक्टिस मैच खेला. इस मैच से विराट कोहली (Virat Kohli) को इस साल के आईपीएल के लिए एक बड़ा सितारा मिल गया है.  

IPL 2021: Virat Kohli के इस बल्लेबाज ने छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के, 49 गेंदों में ठोक दिया शतक
Photo- Twitter

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होगा. ये मैच चेन्नई में 9 अप्रैल को चेन्नई में खेला जाएगा. इस मैच से पहले आरसीबी ने अपने ही खिलाड़ियों की दो टीम बनाकर एक प्रैक्टिस मैच खेला. इस मैच से विराट कोहली को इस साल के आईपीएल के लिए एक बड़ा सितारा मिल गया है. 

रजत पाटीदार ने ठोका शतक 

आरसीबी (RCB) को आईपीएल 2021 से पहले एक बड़ा मैच विनर मिल गया है. दरअसल आरसीबी के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने प्रैक्टिस मैच में शानदार शतक ठोका है. पाटीदार ने सिर्फ 49 गेंदों में 104 रन बना डाले. पाटीदार ने अपनी इस पारी में लंबे-लंबे छक्के लगाए. विराट कोहली और ए बी डिविलियर्स जैसे सितारों वाली टीम में रजत (Rajat Patidar) जैसे युवा बल्लेबाज का अच्छा प्रदर्शन टीम के लिए अच्छा संकेत है. 

सिर्फ 20 लाख में खरीदा 

आरसीबी ने रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले हुए मिनी ऑक्शन में 20 लाख रुपए में खरीदा था. पाटीदार को फर्स्ट क्लास में उनके शानदार प्रदर्शन का फल मिला. पाटीदार मध्य प्रदेश के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं. उन्होंने 36 फर्स्ट क्लास मैचों में 2253 रन बनाए हैं. वहीं लिस्ट ए में उन्होंने 1246 रन बनाए हैं. टी20 की बात करें तो उन्होंने 143.5 के स्ट्राइक रेट से 699 रन बनाए हैं.

पहले मैच में आरसीबी का सामना मुंबई से

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Rajat Patidar) रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी. आरसीबी अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. आरसीबी ने इस बीच 3 बार इस बड़े टूर्नामेंट का फाइनल खेला है. स्टार खिलाड़ियों से सजी इस टीम की कोशिश इस साल यही रहेगी कि आईपीएल जीत अपना खिताबी सूखा खत्म करे.                  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.