IPL: टॉप पर पहुंची Virat Kohli की RCB, ये मजेदार मीम्स देख हंसी से लोटपोट हो जाएंगे आप
Advertisement

IPL: टॉप पर पहुंची Virat Kohli की RCB, ये मजेदार मीम्स देख हंसी से लोटपोट हो जाएंगे आप

SRH vs RCB IPL 2021: रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के IPL 2021 की प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने जमकर मजे लिए. फैन्स ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर टीम को लेकर मीम्स वायरल कर दिए. हैदराबाद के खिलाफ 6 रन से रोमांचक जीत दर्ज कर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.  

 

SRH vs RCB IPL 2021

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच बुधवार को खेला गया आईपीएल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, जिसमें एक समय जीत की तरफ बढ़ रही SRH की टीम को चौंका देनी वाली हार का सामना करना पड़ा. रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली. बैंगलोर को 149 रनों पर सीमित करने के बाद हैदराबाद की टीम 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी.

  1. बैंगलोर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली
  2. बैंगलोर की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है
  3. फैन्स ने बैंगलोर की टीम को लेकर मीम्स वायरल कर दिए

फैन्स ने जमकर मजे लिए

हैदराबाद के खिलाफ 6 रन से रोमांचक जीत दर्ज कर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के IPL 2021 की प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने जमकर मजे लिए. फैन्स ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम को लेकर मीम्स वायरल कर दिए.

बैंगलोर ने हैदराबाद से ऐसे छीना मैच

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल के 41 गेंद में 59 रन के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन बनाए. जवाब में एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुके सनराइजर्स 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सके. एक समय पर उसे 24 गेंद में 35 रन की जरूरत थी और खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो क्रीज पर थे. इसके बाद स्पिनर अहमद ने 17वें ओवर में बेयरस्टो समेत तीन विकेट लेकर आरसीबी को मजबूती से मैच में लौटाया. पहली गेंद पर बेयरस्टो (12), दूसरी पर मनीष पांडे (39 गेंद में 38 रन) और आखिरी गेंद पर अब्दुल समाद (0) आउट हो गए. इसके बाद सनराइजर्स के मैच में वापसी के रास्ते भी बंद हो गए. सनराइजर्स के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर और पांडे ने दूसरे विकेट के लिए 83 रन जोड़े. वॉर्नर ने 37 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाए. बाकी बल्लेबाजों ने हालांकि निराश किया. सनराइजर्स की यह दूसरी हार और आरसीबी की दूसरी जीत रही.

 

Trending news