IPL 2021: फील्डिंग के दौरान Rohit Sharma को लगी चोट, अब फैंस को दिया ये बड़ा अपडेट

IPL: दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग के दौरान रोहित शर्मा 13वें ओवर के बाद मैदान से बाहर चले गए थे. इसके बाद मैदान पर अनुभवी कीरोन पोलार्ड ने कप्तान की भूमिका निभाई और टीम के लिए आखिरी ओवर में गेंदबाजी भी की.

IPL 2021: फील्डिंग के दौरान Rohit Sharma को लगी चोट, अब फैंस को दिया ये बड़ा अपडेट
Rohit Sharma

चेन्नई: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए IPL मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के फैंस परेशान हो गए. 

चोटिल हो गए हिटमैन 

दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग के दौरान रोहित शर्मा 13वें ओवर के बाद मैदान से बाहर चले गए थे. इसके बाद मैदान पर अनुभवी कीरोन पोलार्ड ने कप्तान की भूमिका निभाई और टीम के लिए आखिरी ओवर में गेंदबाजी भी की.

रोहित ने दिया ये बड़ा अपडेट 

चोट को लेकर जब रोहित से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मेरी अंगुली में थोड़ी सी चोट है, यह जल्दी ही ठीक हो जाएगी.' रोहित ने चोट के कारण मैच में अधिकांश समय फील्डिंग नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी चोट गंभीर नहीं है.

दिल्ली ने मुंबई को हराया 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हरा दिया. मुंबई की टीम अमित मिश्रा (24 रन देकर चार विकेट) की फिरकी के सामने 9 विकेट पर 137 रन ही बना सकी. मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रन बनाए. रोहित शर्मा ने हार के बाद कहा कि अच्छी शुरुआत के बाद उनकी टीम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकती थी लेकिन ऐसा करने में नाकाम रही.

रोहित ने बताया हार का कारण 

रोहित ने कहा, ‘हमें जिस तरह की शुरुआत मिली थी, मुझे लगता है कि हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे जो हमने नहीं किया. हम पावरप्ले में मिली शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए, हम एक बार फिर ऐसा करने में नाकाम रहे. दिल्ली के गेंदबाजों को श्रेय जाता है, उन्होंने हमारे ऊपर दबाव बनाए रखा और विकेट चटकाते रहे.’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.