IPL 2021 में हैदराबाद की उम्मीदें बरकरार, राजस्थान को मिली करारी शिकस्त
X

IPL 2021 में हैदराबाद की उम्मीदें बरकरार, राजस्थान को मिली करारी शिकस्त

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की खिलाफ फतह हासिल कर ली, साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखी.

IPL 2021 में हैदराबाद की उम्मीदें बरकरार, राजस्थान को मिली करारी शिकस्त

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 40वें मैच में केन विलियमसन (Kane Williamson) की सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम संजू सैमसन (Sanju Samson) की राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ बाजी मार ली.

हैदराबाद की शानदार जीत

करो या मरो के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 7 विकेट से जीत हासिल की. केन विलियमसन (Kane Williamson) की आर्मी ने 165 रन के टारगेट को 18.3 ओवर में हासिल कर लिया.

राजस्थान ने बनाए 164 रन

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाया और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को जीत के लिए 165 रन का टारगेट दिया. 

टॉस के बॉस

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीता और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को पहले गेंदबाजी करने के लिए बुलाया. संजू का फैसला उनके लिए नुकसानदेह साबित हुआ.

 

 

प्वाइंट्स टेबल में कौन आगे?

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 10 में से 2 मैच जीत लिए हैं लेकिन वो प्वाइंट्स टेबल में अभी भी 8वें नंबर पर है. वहीं राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अब तक 10 मैचों में 4 जीत हासिल की है और वो 8 अंकों के साथ टेबल में छठे नंबर पर बरकरार है.

हेड टू हेड में आगे निकली SRH

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच साल 2013 से लेकर अब तक आईपीएल (IPL) के कुल 15 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें हैदराबाद ने 8 और राजस्थान ने 7 बार फतह हासिल की है

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग XI: केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और अभिषेक शर्मा.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग XI: ईविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया और जयदेव उनादकट.

 

 

मैदान: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, यूएई.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news