नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर क्रिकेट फैंस का उत्साह जोरों पर है. हालांकि फिल्मी सितारे भी इस टूर्नामेंट को लेकर उतने ही बेकरार रहते हैं जितने कि आम दर्शक. साउथ इंडिया की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी एक ऐसी टीम की फैन है जिसके करोड़ो चाहने वाले हैं.



काफी फेमस हैं रश्मिका मंदाना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 साल की रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं. रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है. रश्मिका ने 2018 में फिल्म Chalo से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया था.  'सुल्तान' उनकी पहली तमिल फिल्म है. अब तक रश्मिका की 10 से ज्यादा फिल्में ही रिलीज हुई हैं. रश्मिका ने फिल्मों की कामयाबी और टैलेंट के बलबूते लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है.


​रश्मिका की फेवरेट आईपीएल टीम


रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने जब इंस्टाग्राम लाइव सेशन (Instagram Live Session) तब उनके एक फैन ने पूछा कि उनकी फेवरेट आईपीएल टीम कौन सी है. एक्ट्रेस ने कन्नड़ (Kannada) भाषा में जवाब देते हुए कहा, 'ई साला कप नमदे', जिसका मतलब है, 'इस साल कप हमारा होगा.' फैंस समझ गए कि रश्मिका आरसीबी (RCB) टीम की बात कर रही हैं.