IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने दी सभी टीमों को चेतावनी! अगले ही मैच में उतारेंगे अपना सबसे घातक खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11142118

IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने दी सभी टीमों को चेतावनी! अगले ही मैच में उतारेंगे अपना सबसे घातक खिलाड़ी

IPL 2022 के 10वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले को गंवाने के बाद दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने सभी टीमों को चेतावनी दे दी है. 

फोटो (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 10वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन में ये दिल्ली की पहली हार है. इस मुकाबले को गंवाने के बाद दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ज्यादा खुश नजर नहीं आए. उन्होंने सरेआम सभी टीमों को चेतावनी दे दी है कि वो अगले ही मैच में एक तगड़े खिलाड़ी की टीम में वापसी करवाने वाले हैं. 

  1. पोंटिंग की सभी टीमों को चेतावनी
  2. अगले मैच में उतारेंगे ये घातक खिलाड़ी
  3. चोट से ठीक होकर कर रहा वापसी

पोंटिंग की सभी टीमों को चेतावनी

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के लिए जल्द फिट हो जाएंगे तथा लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 7 अप्रैल को होने वाले मैच में चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे. नॉर्टजे पीठ और कूल्हे की चोट के कारण पिछले साल नवंबर में टी20 विश्व कप से ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर हैं.

फिट हुआ सबसे घातक गेंदबाज

पोंटिंग ने शनिवार की रात को गुजरात टाइटंस के हाथों मिली 14 रन की हार के बाद कहा, ‘नॉर्टजे ने आज (शनिवार) सुबह अभ्यास के दौरान अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी की. उसे अभी अपनी पूरी क्षमता से चार और पांच स्पेल और करने होंगे और तब मुझे लगता है कि उसे क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका से खेलने की अनुमति मिल जाएगी.’ उन्होंने कहा, ‘हमारे अगले मैच में अभी कुछ दिन का समय है, इसलिए उम्मीद है कि वह अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेगा.’

इन दो प्लेयर्स की भी हो सकती है वापसी

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और मिशेल मार्श की उपलब्धता के बारे में पूछे जाने पर पोंटिंग ने कहा, ‘वॉर्नर मुंबई पहुंच गया है. मिशेल मार्श पिछले कुछ दिनों से मुंबई में है और अभी क्वारंटाइन में हैं. उसका क्वारंटाइन सोमवार को पूरा हो जाएगा.’ उन्होंने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि वह (मार्श) 10 अप्रैल को (कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ) होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेगा. पाकिस्तान में उसके कूल्हे में चोट लग गई थी और कुछ अभ्यास सत्र के बाद वह चयन के लिए उपलब्ध रहेगा.’

 

Trending news