IPL 2022 Final: फाइनल मैच से पहले दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा, इस टीम का रहेगा पलड़ा भारी
Advertisement
trendingNow11200121

IPL 2022 Final: फाइनल मैच से पहले दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा, इस टीम का रहेगा पलड़ा भारी

IPL 2022 Final Suresh Raina Graeme Smith: आईपीएल 2022 अपने आखिरी चरण में है. फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने होंगी. इस मैच से पहले ग्रीम स्मिथ ने बड़ा दावा किया है. 

IPL 2022 Final: फाइनल मैच से पहले दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा, इस टीम का रहेगा पलड़ा भारी

IPL 2022 Final Suresh Raina Graeme Smith: आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव पर है. कल (29 मई को) आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. फाइनल मैच से पहले साउथ अफ्रीका के दिग्गज ग्रीम स्मिथ और पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने बताया है कि किस टीम का पलड़ा मैच में भारी रहने वाला है. 

दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा 

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) को लगता है कि आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस पर थोड़ी बढ़त मिल सकती है, क्योंकि राजस्थान टीम खिताबी जंग से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक मैच खेल चुकी है और यहां की परिस्थितियों को अच्छे से समझ लिया होगा. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आईपीएल 2022 के फाइनल में प्रवेश किया. दूसरी ओर, संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान ने अहमदाबाद में क्वालीफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया और आईपीएल की नई टीम के साथ फाइनल में जगह बनाई.

दोनों टीमों के पास हैं मैच विनर्स प्लेयर्स 

साउथ अफ्रीका (South Africa) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ग्रीम स्मिथ ने कहा, 'मुझे लगता है कि गुजरात टाइटंस पर राजस्थान रॉयल्स को थोड़ी मामूल बढ़त है. उन्होंने इस सतह पर एक मैच खेला है. उन्हें माहौल, आउटफील्ड, पिच और अतिरिक्त उछाल की पहचान हो गई है.' 2008 में पहले सीजन के दौरान राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा रहे दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने भी दावा किया कि विजेता की भविष्यवाणी करना कठिन है, क्योंकि दोनों टीमें संभावित मैच-विजेताओं से भरी हैं.

जोस बटलर की होगी अहम भूमिका 

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा, 'मुझे लगता है कि फाइनल में गुजरात टाइटंस की राजस्थान रॉयल्स पर थोड़ी बढ़त होगी, क्योंकि उन्हें चार, पांच दिनों का अच्छा आराम मिला है.' उन्होंने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि राजस्थान को हल्के में नहीं लिया जा सकता, क्योंकि वे शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं और अगर जोस बटलर इस सीजन में आखिरी बार विस्फोटक पारी खेलते हैं, तो यह टीम के लिए बहुत बड़ा बोनस होगा. इसलिए यह एक बड़ा मैच होगा.'

Trending news