IPL 2023: KKR की हार के बाद इस खिलाड़ी पर गुस्से से टूट पड़े फैंस, तुरंत टीम से बाहर निकालने की उठाई मांग!
Advertisement

IPL 2023: KKR की हार के बाद इस खिलाड़ी पर गुस्से से टूट पड़े फैंस, तुरंत टीम से बाहर निकालने की उठाई मांग!

IPL 2023 News: IPL 2023 सीजन में रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों 49 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने घुटने टेक दिए. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की इस शर्मनाक हार के बाद KKR के फैंस सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़के हैं. 

IPL 2023: KKR की हार के बाद इस खिलाड़ी पर गुस्से से टूट पड़े फैंस, तुरंत टीम से बाहर निकालने की उठाई मांग!

KKR vs CSK, IPL 2023: IPL 2023 सीजन में रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों 49 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने घुटने टेक दिए. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की इस शर्मनाक हार के बाद KKR के फैंस सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़के हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फैंस ने एक खिलाड़ी को तुरंत टीम से बाहर करने की मांग उठा दी है.

KKR की हार के बाद इस खिलाड़ी पर गुस्से से टूट पड़े फैंस

अब फैंस 34 साल के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को IPL से बाहर चाहते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की लचर बल्लेबाजी और घटिया गेंदबाजी देखने को मिली है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ IPL मैच में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल 6 गेंदों में सिर्फ 9 रन बनाकर चलते बने और इसके अलावा उन्होंने अपनी खराब गेंदबाजी से 17 रन भी लुटा दिए. KKR के फैंस सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़के हैं. फैंस ने सोशल मीडिया पर सरेआम आंद्रे रसेल को तुरंत KKR टीम से बाहर करने की मांग उठा दी है. KKR की शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर आंद्रे रसल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, जेसन रॉय की शानदार पारी के लिए तारीफ हो रही है.

प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर चेन्नई सुपर किंग्स

अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे के अर्धशतक और दोनों के बीच तेजतर्रार अर्धशतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपर किंग्स IPL में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रन से हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गया. अजिंक्य रहाणे (29 गेंद में नाबाद 71, पांच छक्के, छह चौके) और दुबे (21 गेंद में 50 रन, दो चौके, पांच छक्के) के बीच तीसरे विकेट की सिर्फ 32 गेंद में 85 रन की साझेदारी से सुपरकिंग्स ने चार विकेट पर 235 रन बनाए, जो ईडन गार्डन्स पर टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा स्कोर है. इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे (56) ने भी अर्धशतक जड़ा. 

सुपर किंग्स के सात मैच में पांच जीत से 10 अंक हो गए

चेन्नई सुपर किंग्स ने अंतिम आठ ओवर में 126 रन जुटाए. इसके जवाब में नाइट राइडर्स की टीम जेसन रॉय (26 गेंद में 61 रन, पांच छक्के, पांच चौके) और रिंकू सिंह (33 गेंद में नाबाद 53, तीन चौके, चार छक्के) के अर्धशतकों के बावजूद आठ विकेट पर 188 रन ही बना सकी. सुपर किंग्स की ओर से ऑफ स्पिनर महेश तीक्ष्णा ने 32 जबकि तुषार देशपांडे ने 43 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए. इस जीत से सुपर किंग्स के सात मैच में पांच जीत से 10 अंक हो गए हैं और टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. नाइट राइडर्स की टीम चार अंक के साथ आठवें स्थान पर है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news