IPL 2023 News: मुंबई इंडियंस ने बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हरा दिया, जिसके बाद इस टीम का लगातार दूसरे साल आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने के बावजूद ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया. नवीन उल हक क्रिकेट के मैदान और सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हरकतों की वजह से भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए. नवीन उल हक IPL 2023 में विराट कोहली के साथ हुए टकराव के बाद लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए भारतीय फैंस की नफरत को और भड़काते रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोहली के साथ पंगे पर नवीन ने तोड़ी चुप्पी


लखनऊ सुपर जायंट्स के IPL 2023 से बाहर होने के बाद नवीन उल हक को वापस अपने देश अफगानिस्तान लौटना होगा. भारत छोड़ने से पहले इस तेज गेंदबाज ने विराट कोहली के साथ हुए उनके पंगे को लेकर बड़ा बयान दिया है. नवीन उल हक ने कहा कि उन्होंने बुधवार को स्टेडियम में ‘कोहली, कोहली’ के नारों का लुत्फ उठाया क्योंकि इससे उन्हें अपनी टीम के लिए अच्छा करने का जज्बा मिला. मौजूदा आईपीएल के लीग चरण के दौरान नवीन और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के स्टार बल्लेबाज कोहली के बीच तीखी बहस हुई थी.


भारत छोड़ने से पहले दिया ऐसा तीखा रिएक्शन


मुंबई के खिलाफ एलिमिनेटर में 38 रन पर चार विकेट चटकाने वाले नवीन ने कहा, ‘मैंने इसका लुत्फ उठाया. मुझे मैदान पर सभी का उसका (विराट कोहली) या किसी अन्य खिलाड़ी का नाम लेना पसंद है. यह मुझे अपनी टीम के लिए अच्छा करने का जज्बा देता है. मैं बाहरी चीजों के बारे में नहीं सोचता. मैं सिर्फ अपने क्रिकेट और अपनी प्रक्रिया पर ध्यान लगाता हूं. दर्शकों के नारे लगाने या किसी और के कुछ कहने का मुझे पर कोई असर नहीं होता.’ नवीन ने कहा, ‘पेशेवर खिलाड़ी के रूप में आपको इसके साथ चलना होगा. जब आप अपनी टीम के लिए अच्छा नहीं करोगे तो प्रशंसक आपको निशाना बनाएंगे. जब आप अपनी टीम के लिए अच्छा करोगे तो यही लोग आपकी सराहना करेंगे. यह खेल का हिस्सा है.’