VIDEO: James Anderson की स्विंग देख भौचक्का रह गया बल्लेबाज, आउट होते ही दिया ये रिएक्शन
Advertisement

VIDEO: James Anderson की स्विंग देख भौचक्का रह गया बल्लेबाज, आउट होते ही दिया ये रिएक्शन

जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने ग्लैमर्गन के खिलाफ खेले गए एक मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को अपनी बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी से ऐसे चित कर दिया, जिसे देख बल्लेबाज को पता ही नहीं चला कि उसके साथ क्या हुआ.

James Anderson Swing Bowling

लंदन: टेस्ट क्रिकेट में 614 विकेट लेने वाले इंग्लैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) इन दिनों काउंटी में अपना जलवा दिखा रहे हैं. लंकाशायर के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलते हुए जेम्स एंडरसन ने साबित किया कि क्यों वह दुनिया के बेहतरीन गेंदबाज हैं. 

  1. एंडरसन की स्विंग देख भौचक्का रह गया बल्लेबाज
  2. लाबुशेन को पता ही नहीं चला कि उसके साथ क्या हुआ
  3. लाबुशेन ने आउट होने के बाद दिया ये रिएक्शन

एंडरसन की स्विंग देख भौचक्का रह गया बल्लेबाज

जेम्स एंडरसन ने ग्लैमर्गन के खिलाफ खेले गए एक मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को अपनी बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी से ऐसे चित कर दिया, जिसे देख बल्लेबाज को पता ही नहीं चला कि उसके साथ क्या हुआ. ग्लैमर्गन के लिए खेल रहे मार्नस लाबुशेन एंडरसन की स्विंग को समझने में नाकाम रहे.

लाबुशेन ने आउट होने के बाद दिया ये रिएक्शन

दरअसल, जेम्स एंडरसन की गेंद मार्नस लाबुशेन के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई.  एंडरसन की गेंद इतनी स्विंग कर गई कि मार्नस लाबुशेन को पता ही नहीं चला कि उसके साथ क्या हुआ. मजे की बात ये रही कि आउट होने के बाद लाबुशेन ने ऐसा रिएक्शन दिया था जैसे कुछ हुआ ही नहीं, लेकिन अंपयार ने उन्हें आउट करार दे दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  बता दें कि जेम्स एंडरसन मार्च में भारत के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट के बाद लाल गेंद की क्रिकेट में वापसी कर रहे थे.

Trending news