IPL 2023 : इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर खत्म करने पर तुले केएल राहुल! अभी तक नहीं मिला मौका
Advertisement
trendingNow11672169

IPL 2023 : इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर खत्म करने पर तुले केएल राहुल! अभी तक नहीं मिला मौका

IPL 2023: अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में जुटी लखनऊ सुपरजायंट्स टीम (LSG) ने अभी तक सीजन में 7 में से 4 मैच जीते हैं और उसके 8 अंक हैं. अब उसकी भिड़ंत मोहाली में पंजाब किंग्स से होनी है. इस बीच एक खिलाड़ी मौके का इंतजार ही कर रहा है.

kl rahul ipl 2023

Lucknow Super Giants, IPL 2023: धुरंधर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने आईपीएल-2023 में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम ने अभी तक सीजन में 7 में से 4 मैच जीते हैं और उसके 8 अंक हैं. अब उसकी भिड़ंत मोहाली में पंजाब किंग्स से होगी. इस बीच एक खिलाड़ी मौके का इंतजार ही कर रहा है.

पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है टीम

अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी लखनऊ सुपरजायंट्स टीम पॉइंट्स टेबल में फिलहाल चौथे नंबर पर है. केएल राहुल की कप्तानी वाली इस टीम ने अभी तक सीजन में 7 में से 4 मैच जीते हैं. टीम का नेट रनरेट भी पॉजिटिव है, ऐसे में एक मैच जीतते ही उसके पास शीर्ष पर पहुंचने का मौका रहेगा. वही, पंजाब के भी 8 अंक हैं लेकिन नेट रन रेट माइनस में है.

अभी तक नहीं मिल पाया मौका

इस बीच लखनऊ का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे सीजन में अभी तक एक मैच भी खेलने का मौका नहीं मिल पाया है. जिसका जिक्र हो रहा है, वह अर्पित गुलेरिया (Arpit Guleria) हैं. अर्पित ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू हिमाचल प्रदेश के लिए किया था लेकिन अब वह सर्विसेज के लिए खेलते हैं. उन्होंने अभी तक 15 फर्स्ट क्लास मैच और 12 लिस्ट ए मैच खेले हैं.

20 लाख में किया शामिल

लखनऊ फ्रेंचाइजी ने अर्पित गुलेरिया को .चोटिल मयंक यादव की जगह टीम में शामिल किया है. उन्हें बीच सीजन में टीम में जोड़ा गया. उन्हें 20 लाख रुपये मिले. अर्पित ने अभी तक के फर्स्ट क्लास करियर में 44 जबकि लिस्ट ए में 11 विकेट लिए हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर अर्पित को कप्तान राहुल कब मौका देते हैं या फिर बेंच पर बैठे-बैठे ही उनका ये सीजन खत्म हो जाएगा.

Trending news