IPL 2023 : सनराइजर्स से हारा राजस्थान, गुजरात ने लखनऊ पर कसा शिकंजा

मोहिद खान Mon, 08 May 2023-12:36 am,

IPL 2023 Live Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में रविवार को डबल हैडर मैच खेले गए. पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 56 रनों के अंतर से मात दी. जयपुर में खेले गए दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने अंतिम गेंद पर हरा दिया.

IPL 2023 Live Updates: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL 2023) में रविवार को डबल हैडर मैच खेले गए. अहमदाबाद में पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (GT vs LSG) के बीच हुआ. इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात ने अपने बड़े भाई क्रुणाल के नेतृत्व वाली वाली टीम लखनऊ को 56 रनों से हराया. शुभमन गिल 94 रन बनाकर नाबाद लौटे, जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.


फिर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिन का दूसरा मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (RR vs SRH) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में हार-जीत का फैसला अंतिम गेंद पर हुआ और हैदराबाद ने बाजी मारी. हैदराबाद को 10 मैचों में चौथी जीत मिली, जिससे उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं. हैदराबाद अब 10 टीमों की पॉइंट्स-टेबल में 9वें नंबर पर है. वहीं, संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स 11 मैचों में 5 जीत और 6 हार के बाद 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है.

नवीनतम अद्यतन

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link