Lucknow Super Giants: आईपीएल 2023 की टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स पर लगातार संकटों के बादल मंडरा रहे हैं. कई धांसू मैच विनर खिलाड़ी लगातार टीम का साथ छोड़ रहे हैं. पिछले दिनों चोट के चलते टीम के कप्तान केएल राहुल पूरे सीजन से बाहर हो गए, अब एक और बुरी खबर आई है. लखनऊ का एक और मैच विनर टीम का साथ छोड़कर घर लौट गया है. इस खिलाड़ी ने अभी तक के हुए मुकाबलों में अहम भूमिका निभाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये धुरंधर लौटा घर


आईपीएल 2023 के होने वाले प्लेऑफ मुकाबलों में अब कुछ दिन बचे हैं. ऐसे में टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने की रेस में जुट पड़ी हैं. इस बीच लखनऊ सुपर जाएंट्स के घातक तेज गेंदबाज मार्क वुड टीम का साथ छोड़कर घर लौट गए हैं. दरअसल, मार्क वुड की पत्नी ने उनके दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस मौके वुड अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. इसी कारण से वह अपने घर यानी इंग्लैंड रवाना हो गए हैं.


फ्रेंचाइजी ने जारी किया वीडियो


लखनऊ सुपर जाएंट्स ने होने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वुड कह रहे है कि मेरी बेटी के जन्म के मौके पर मुझे घर जाना पड़ रहा है. यह एक अच्छा कारण है जिसके लिए मैं जा रहा हूं. उम्मीद है मैं जल्द ही वापसी करूंगा और टीम लिए बचे मैचों में खेलता नजर आऊंगा. टीम को लेकर वुड ने आगे कहा कि LSG एक बेहतरीन टीम है. मुझे ये टीम बहुत पसंद है. कोचिंग स्टाफ भी बहुत अच्छे हैं. हालांकि, मैंने सिर्फ चार मैच ही खेले और उसमें कुछ विकेट चटकाने में सफल रहा. 



अब तक रहा है अच्छा प्रदर्शन


मार्क वुड के मौजूदा सीजन में अच्छे आंकड़े रहे हैं. हालांकि, उन्हें सिर्फ 4 मैच खेलने का ही मौका मिला है लेकिन इतने ही मुकाबलों में उन्होंने 11 विकेट अपने नाम किए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए एक मैच में वुड ने 5 विकेट लेकर दिल्ली की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी थी. उनका जाना टीम के लिए एक बड़ा झटका जरूर है और टीम को उनकी कमी भी जरूर खलने वाली है.


जरूर पढ़ें 


खत्म हुई भारतीय टीम की टेंशन, WTC फाइनल में ये खिलाड़ी दिलाएगा 'गाबा' जैसी जीत!
नवीन उल हक को विराट कोहली से भिड़ना पड़ा भारी, अब टीम मैनेजमेंट ने लिया ये बड़ा एक्शन!
छोटे भाई से मिली हार पर बुरी तरह टूट गए क्रुणाल पांड्या, फैंस को भी रुला देगी ये बात!
सपने में भी नहीं देखा होगा ऐसा हैरतंगेज कैच! मीलों दूर बैठे विराट कोहली भी कर गए तारीफ