Virat Kohli पर Vaughan के कमेंट से भड़की उनकी ये फैन, कहा- मुझे Michael की लोकेशन भेजो

माइकल वॉन ने केन विलियमसन की आड़ में कोहली को निशाना बनाते हुए कहा कि विराट कोहली सिर्फ इंस्टाग्राम की वजह से लोगों के बीच प्रसिद्ध है. अगर विलियमसन भी भारत के होते तो वो भी कोहली जैसे ही लोगों के बीच जाने जाते.

Virat Kohli पर Vaughan के कमेंट से भड़की उनकी ये फैन, कहा- मुझे Michael की लोकेशन भेजो
Michael Vaughan and Chloe Amanda Bailey

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर अपना बयान देकर सोशल मीडिया पर घिरते जा रहे हैं. माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर जहर उगलते हुए एक विवादित बयान दिया था. 

कोहली पर माइकल वॉन ने किया था ये कमेंट 

वॉन (Michael Vaughan) ने कहा था कि अगर केन विलियमसन (Kane Williamson) भारतीय होते तो वो आज दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी होते. लेकिन, ऐसा नहीं है क्योंकि आप को ऐसा कहने नहीं दिया जाएगा. क्योंकि आपके पास विराट कोहली हैं और वो विराट कोहली (Virat Kohli) की बराबरी नहीं कर सकते, क्योंकि उनके 100 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स नहीं हैं.

कोहली की फैन हो गई नाराज 

माइकल वॉन ने केन विलियमसन की आड़ में कोहली को निशाना बनाते हुए कहा कि विराट कोहली सिर्फ इंस्टाग्राम की वजह से लोगों के बीच प्रसिद्ध है. अगर विलियमसन भी भारत के होते तो वो भी कोहली जैसे ही लोगों के बीच जाने जाते. अब माइकल वॉन के इस बयान पर ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार क्लो अमांडा बैली माइकल वॉन से नाराज हो गईं. 

अमांडा बैली ने वॉन पर निशाना साधा

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार क्लो अमांडा बैली ने एक फैन की पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए वॉन पर निशाना साधा है. क्लो अमांडा बैली ने एक यूजर की पोस्ट को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे माइकल वॉन की लोकेशन भेजो.' बता दें कि क्लो अमांडा बैली भारतीय टीम और विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. ऐसे में उन्होंने माइकल वॉन पर अपना गुस्सा उतारा है.

वसीम जाफर ने दिया था करारा जवाब

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पिछले कुछ मौकों पर भी वॉन के बयानों का अपने ही अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया है. इस बार जाफर ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का सहारा लेते हुए वॉन को दखलअंदाजी करने वाला बता डाला. जाफर ने ट्वीट कर लिखा- ‘अतिरिक्त उंगली ऋतिक के पास है, लेकिन करता माइकल वॉन है’.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.