Jhye Richardson Replacement : मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 में अपना दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 8 अप्रैल को खेलेगी. इस मैच से पहले टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. टीम में झाय रिचर्ड्सन की जगह एक तेज गेंदबाज को जगह मिल गई है. मुंबई की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के एक खूंखार गेंदबाज को टीम में शामिल कर लिया है. बता दें, कि चोट के चलते टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पहले ही पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये खूंखार खिलाड़ी हुआ टीम में शामिल 


तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं. अब टीम ने उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया के धांसू तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ को टीम में शामिल किया है. मेरेडिथ को मुंबई इंडियंस ने 1 करोड़ 50 लाख रुपए देकर टीम के साथ जोड़ा है. 


टूर्नामेंट में हार से हुई शुरुआत


मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत कई बार की तरह इस बार भी हार के साथ ही हुई है. आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में टीम के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन बनाने में सफल नहीं रहा. वहीं, मुंबई के गेंदबाजों ने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया. आरसीबी के विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसी ने ताबड़तोड़ पारियां खेलते हुए टीम को आसानी से जीत दिला दी.


रिटेन किए गए खिलाड़ी - आकाश मधवाल, अर्जुन तेंदुलकर, डेवाल्ड ब्रेविस, ऋतिक शौकीन, ईशान किशन, जेसन बेहरनडॉर्फ, जसप्रीत बुमराह, जोफ्रा आर्चर, कुमार कार्तिकेय सिंह, मोहम्मद अरशद खान, तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड और ट्रिस्टन स्टब्स.


खरीदे गए खिलाड़ी - कैमरोन ग्रीन (17.50 करोड़), झाय रिचर्डसन (1.50 करोड़), पीयूष चावला (50 लाख), डुआन जैनसेन (20 लाख), विष्णु विनोद (20 लाख), शम्स मुलानी (20 लाख), नेहल वधेरा (20 लाख) और राघव गोयल (20 लाख).  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे