IPL 2021 में जलवा बिखेर रही हैं ये Female Anchors, नजरें हटा नहीं पाएंगे आप

नई दिल्ली: IPL 2021 Female Anchors - अगर हम कहें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) की व्यूअरशिप सिर्फ क्रिकेटर्स के वजह से ही नहीं बल्कि हसीन एंकर्स की वजह से बढ़ी है तो शायद गलत नहीं होगा.  इन दिनों सीजन-14 का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है, लेकिन क्रिकेट फैंस ब्रेक के दौरान अपनी पसंदीदा फीमेल एंकर्स को भी देखना नहीं भूलते. आइए नजर डालते हैं उन बेहद खूबसूरत एंकर्स पर जो इस आईपीएल के रोमांच मे चार चांद लगा रही हैं.  

Apr 27, 2021, 14:16 PM IST
1/5

नेरोली मीडोज

Neroli Meadows IPL 2021 Anchor

नेरोली मीडोज (Neroli Meadows) एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर हैं, वो क्रिकेट के अलावा, बास्केटबॉल और ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग को भी होस्ट कर चुकी हैं. फिलहाल वो आईपीएल के दौरान सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन के साथ शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

2/5

तान्या पुरोहित

Tanya Purohit IPL 2021 Anchor

तान्या पुरोहित (Tanya Purohit) मूल रूप से उत्तराखंड (Uttarakhand) की निवासी हैं, उन्होंने गढ़वाल यूनिवर्सिटी से एमए मास कम्यूनिकेशन किया है. वो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर फिल्म 'एनएच10' (NH 10) में भी नजर आईं थी. उन्होंने न्यूज एंकर दीपक डोभाल से शादी की है.

3/5

नशप्रीत सिंह

Nashpreet Singh IPl 2021 Anchor

नशप्रीत सिंह (Nashpreet Singh) का जन्म साल 1998 मे फिजी में हुआ था और वो ऑस्ट्रेलिया के मलबर्न शहर में पली पढ़ी हैं. इन्हें नशप्रीत कौर (Nashpreet Kaur) के नाम से जाना जाता है. वो हिंदी, इंग्लिश के अलावा पंजाबी भाषा बोलना जानती हैं. नशप्रीत ने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन किया है. उन्होंने साल 2014 में बतौर मॉडल अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो शॉर्ट फिल्म 'स्ट्रिंग्स' में भी नजर आईं थीं. उन्हें किताबें पढ़ना और ट्रैवलिंग का शौक है.

4/5

संजना गणेशन

Sanjana Ganesan IPL14 anchor

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) का जन्म 6 मई 1991 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था. उन्होंने बिशप्स स्कूल पुणे से स्कूलिंग और सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. क्रिकेट के अलावा वो फुटबॉल और बैटमिंटन टूर्नामेंट को भी होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा वो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' सीजन-7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं. 15 मार्च 2021 को उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से शादी कर ली थी.

5/5

मयंती लैंगर

Mayanti Langer IPL 2021 anchor

मयंती लैंगर (Mayanti Langer) क्रिकेट की दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं, क्रिकेट फैंस को इस साल बाकी एंकर्स के साथ-साथ मयंती को भी टीवी पर देखने की हसरत थी, लेकिन वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) में एंकरिंग करते हुए नजर नहीं आएंगी. इसके पीछे निजी कारण हो सकते हैं. गौरतलब है कि मयंती ने पिछला सीजन भी मिस किया था, क्योंकि वो अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद थोड़ा ब्रेक लेना चाहती थीं.