Advertisement
photoDetails1hindi

IPL में सालों बाद हुई इस हसीन एंकर की एंट्री, देखने के लिए तरस गए थे फैंस

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. फैंस को इस सीजन का बेसब्री से इंतजार था. ये लीग सिर्फ क्रिकेटर्स की वजह से ही नहीं बल्कि हसीन एंकर्स की वजह से भी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय रहती है. फैंस इस बार भी खिलाड़ियों के साथ-साथ अपनी पसंदीदा फीमेल एंकर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये एंकर और कोई नहीं बल्कि मयंती लैंगर हैं. मयंती एक बार फिर आईपीएल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वापसी भी कर चुकी हैं.

2 साल बाद IPL में वापसी

1/5
2 साल बाद IPL में वापसी

आईपीएल के फैंस मैच के साथ-साथ ब्रेक के दौरान अपनी पसंदीदा फीमेल एंकर्स को भी देखना नहीं भूलते. मयंती लैंगर भी उन ही एंकर्स में से एक हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. पिछले 2 साल से स्क्रीन पर नजर ना आने वाली मयंती लैंगर की आईपीएल 2022 से एक बार फिर वापसी हो चुकी है.

इस क्रिकेटर की बीवी है ये एंकर

2/5
इस क्रिकेटर की बीवी है ये एंकर

मयंती लैंगर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की वाइफ हैं. कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती ने 2012 में शादी की थी. मयंती ने पहला इंटरव्यू भी बिन्नी का ही किया था. जिसके बाद ये लव स्टोरी शुरू हुई थी. 

मयंती लैंगर का करियर

3/5
मयंती लैंगर का करियर

मयंती लैंगर भारतीय खेल जगत में जाना पहचाना नाम है. पिछले करीब 15-16 साल से हर बड़े खेल इवेंट में वह भारतीय स्पोर्ट्स चैनलों का चेहरा रही है. फिर चाहे वह 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स रहे हो या 2010 फीफा वर्ल्ड कप या 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप या आईपीएल या इंडियन सुपर लीग. वे 2011, 2015 और 2019 का वर्ल्ड कप हॉस्ट कर चुकी हैं.

लैंगर का फैमिली बैकग्राउंड

4/5
लैंगर का फैमिली बैकग्राउंड

मयंती लैंगर रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं. उनके पिता का नाम लेफ्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर हैं. वह यूनाइटेड नेशन्स की ड्यूटी पर भी रहे हैं. मयंती ने साल 2006 से खेल पत्रकारिता में कदम रखा था. शुरू में वह अमेरिका में काम करती थीं. मयंती अमेरिका में पढ़ाई के दौरान फुटबॉल को काफी पसंद किया करती थी. वह अपने फुटबॉल टीम की सदस्य भी थीं.

इसलिए मयंती ने लिया था ब्रेक

5/5
इसलिए मयंती ने लिया था ब्रेक

मयंती लैंगर अपने बच्चे के जन्म के कारण पिछले दो आईपीएल सीजन में भाग नहीं ले सकी थी. मयंती को स्क्रीन पर चाहने वालों की भरमार है. यह दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक झटके के समान था, जब उन्हें आईपीएल 2020 सीजन से गायब देखा गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़