Advertisement
trendingPhotos760003
photoDetails1hindi

IPL 2020 में जलवा बिखेर रही हैं ये Anchors, नजरें हटा नहीं पाएंगे आप

अगर हम कहें कि आईपीएल सीजन-13 की व्यूअरशिप सिर्फ क्रिकेटर्स के कारण ही नहीं बल्कि इन हसीन एंकर्स की वजह से बढ़ी है तो शायद गलत नहीं होगा.

 

किरा नारायणन

1/6
किरा नारायणन

किरा नारायणन एकंर के अलावा एक एक्ट्रेस भी हैं. वो मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में पली पढ़ी हैं, उन्होंने 13 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से बीएसी साइकोलोजी साइकोलॉजी की पढ़ाई की है, साथ ही साथ उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग में डिप्लोमा भी किया है. वो ग्रेट ब्रिटेन के नेशनल यूथ थिएटर की सदस्य भी हैं. साल 2018 में वो कुआलालंपुर से मुंबई आ गईं और प्रोफेशन एक्टिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने 'प्रो कबड्डी लीग' में भी एंकरिंग की है, फिलहाल किरा आईपीएल के दौरान 'क्रिकेट लाइव' शो को होस्ट कर रही हैं.

नेरोली मीडोज

2/6
नेरोली मीडोज

नेरोली मीडोज एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर हैं, वो क्रिकेट के अलावा, बास्केटबॉल और ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग को भी होस्ट कर चुकी हैं. फिलहाल वो आईपीएल के दौरान सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन के साथ शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

संजना गणेशन

3/6
संजना गणेशन

संजना गणेशन का जन्म 6 मई 1991 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था. उन्होंने बिशप्स स्कूल पुणे से स्कूलिंग और सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. क्रिकेट के अलावा वो फुटबॉल और बैटमिंटन टूर्नामेंट को भी होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा वो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' सीजन-7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं.

नशप्रीत सिंह

4/6
नशप्रीत सिंह

नशप्रीत सिंह का जन्म साल 1998 मे फिजी में हुआ था और वो ऑस्ट्रेलिया के मलबर्न शहर में पली पढ़ी हैं. वो हिंदी, इंग्लिश के अलावा पंजाबी भाषा बोलना जानती हैं. नशप्रीत ने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन किया है. उन्होंने साल 2014 में बतौर मॉडल अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो शॉर्ट फिल्म 'स्ट्रिंग्स' में भी नजर आईं थीं. उन्हें किताबें पढ़ना और ट्रैवलिंग का शौक है.

तान्या पुरोहित

5/6
तान्या पुरोहित

तान्या पुरोहित मूल रूप से उत्तराखंड की निवासी हैं, उन्होंने गढ़वाल यूनिवर्सिटी से एमए मास कम्यूनिकेशन किया है. वो अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म एनएच-10 में भी नजर आईं थी. उन्होंने न्यूज एंकर दीपक डोभाल से शादी की है.

मयंती लैंगर

6/6
मयंती लैंगर

मयंती लैंगर क्रिकेट की दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं, क्रिकेट फैंस को इस साल बाकी एंकर्स के साथ-साथ मयंती लैंगर को भी आईपीएल 2020 के दौरान टीवी पर देखने की हसरत थी, लेकिन इस सीजन में वो एकरिंग करते हुए नजर नहीं आ रही हैं. इसके पीछे निजी कारण हैं, वो अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद थोड़ा ब्रेक लेना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने मौजूदा आईपीएल से खुद को अलग कर लिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़