नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 42वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को 33-25 से मात दी. जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को हराकर पॉइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है. जयपुर ने मैच में पहले हाफ में 17-11 से बढ़त ली थी. दूसरे हाफ मे इस बढ़त को बरकरार रखते हुए मैच 8 पॉइंट्स से जीत लिया. जयपुर की इस सीजन में ये पांचवीं जीत है जबकि पुनेरी पल्टन को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कप्तान दीपक हुड्डा  दम पर जयपुर जीता मुकाबला


जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 10 अंक हासिल किए. दीपक के अलावा विशाल ने चार और पीकेएल में अपना 50वें मैच खेलने वाले संदीप ढुल ने चार अंक लिए. जयपुर पिंक पैंथर्स ने अटैक से 16, टैकल से 13 जबकि ऑलआउट से चार अंक हासिल किए. वहीं पुनेरी पल्टन  ने रेड से 16, टैकल से आठ और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया.


 



दिल्ली टॉप पर
अंक तालिका में दिल्ली दबंग केवल छह मैचों में सबसे ज्यादा 5 जीत और 26 अंक के साथ टॉप पर बनी हुई है. दूसरे स्थान पर बंगाल 25 और तीसरे स्थान पर जयपुर पिंक पैंथर्स के है. जबकि बेंगलुरू बुल्स 22 अंक के साथ चौथे स्थान पर है. आज 16 (अगस्त) को यू-मुम्बा और पटना पटना पाइरेट्स के बीच एका एरेना में मुकबला होगा.