हैदराबाद: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा और पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद की शादी की अटकलों के बीच सानिया ने असद को अपने 'परिवार' के सदस्यों में से एक बताया है. कुछ दिनों पहले ही सानिया ने इंस्टाग्राम पर असद के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में दिल के आकार वाले इमोटिकॉन के साथ 'फैमिली' लिखा. इस पोस्ट से इस बात को बल मिला कि सानिया की तरफ से इस रिश्ते को हरी झंडी मिल चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेनिस स्टार सानिया की बहन अनम मिर्जा इन दिनों असद को डेट कर रही हैं और दोनों की शादी इस साल के अंत तक होगी. हालांकि, आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है.



विराट कोहली के संग अफेयर पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुप्पी, 6 साल बाद किया ये खुलासा

अनम ने इससे पहले हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से 2016 में शादी की थी. हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और इस कपल ने बीते साल तलाक ले लिया. इसके बाद से अनम की नजदीकियां असद से बढ़ गईं.


बहन अनम मिर्जा के साथ टेनिस स्टार सानिया.

वर्कफ्रंड की बात करें तो अनम मिर्जा फैशन आउटलेट 'द लेबल बाजार' की मालकिन हैं. वह असद से तीन साल बड़ी भी हैं. वहीं, असद अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनना चाहते हैं. इन दिनों वह गोवा की ओर रणजी टीम में खेलते हैं.