विराट कोहली के संग अफेयर पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुप्पी, 6 साल बाद किया ये खुलासा

क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया से जुड़ीं इन हस्तियों के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी.

विराट कोहली के संग अफेयर पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुप्पी, 6 साल बाद किया ये खुलासा
तमन्ना और विराट ने साल 2012 में एक मोबाइल का विज्ञापन किया था. (फोटो साभार: youtube/CELKON MOBILES)

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्मों की टॉप एक्ट्रेसेज में से शामिल और बॉलीवुड की कई हिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रहीं एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से नजदीकियों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. छह साल पहले क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया से जुड़ीं इन हस्तियों के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी.

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में टीवी के एक पॉपुलर एक चैट शो में बताया कि एक विज्ञापन की शूटिंग के बाद वह कभी भी विराट कोहली से दोबारा नहीं मिलीं.

फिल्म एक्ट्रेस ने कहा, ''मेरे ख्याल से उस विज्ञापन में दोनों ने महज चार शब्द बोले थे. बस. इसके बाद मेरी उनके कभी मुलाकात या बातचीत नहीं हुई.  विराट के साथ काम करना काफी हिचकिचाहट भरा था, क्योंकि वह उन एक्टर्स से बेहतर थे जिनके साथ मैं काम कर चुकी हूं.''

बता दें कि तमन्ना और विराट ने साल 2012 में एक मोबाइल का विज्ञापन किया था. देखिए वीडियो...

आपको पता हो कि साल 2017 में विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्कार शर्मा से शादी कर ली थी. दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 'क्वीन' की तमिल में रीमेक बन रही 'महालक्ष्मी' फिल्म में काम कर रही हैं. इसके अलावा वह 'देवी 2' समेत दूसरी फिल्मों में भूमिका निभा रही हैं.


तमन्ना भाटिया के साथ विराट कोहली.

15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली तमन्‍ना 'हेप्पी डेज' और 'कलूरी' जैसी फिल्मों से तमिल और तेलुगु सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं. तमिल और तेलुगु सिनेमा में एंट्री लेने के बाद ही तमन्ना साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन गईं.

इस साउथ एक्‍ट्रेस ने जीता श्रीदेवी अवॉर्ड, एक फिल्‍म की फीस होती है करोड़ों
तमन्‍ना की लोकप्रियता को देखते हुए डायरेक्टर एसएस राजामौली ने उन्‍हें फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' में उन्हें साइन किया. बाहुबली की दोनों सीरीज हिट रहीं और इसका फायदा तमन्‍ना को भी मिला. अजय देवगन के साथ 'हिम्मतवाला' फिर 2014 में अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनमेंट' के अलावा फिल्म 'हमशक्ल्स' में सैफ अली खान जैसे स्टार्स के साथ काम करने के बाद भी तमन्ना का बॉलीवुड करि‍यर कुछ खास नहीं रहा.