नई दिल्ली: कंपनियां ग्राहकों को अधिक से अधिक आकर्षित करने के लिए रोज नए प्लान लांच करती है. इन प्लान में उनकी कोशिश रहती है कि कॉल और डाटा के साथ ग्राहकों को ज्यादा सुविधाएं मिलें. इसी क्रम में कंपनियों के 84 दिन के प्लान हैं जो आपको कम कीमत में अधिक फैसिलिटी दे रही है. आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ बेस्ट प्लान के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

699 का प्लान
Vi का 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर डबल डेटा दिया जा रहा है. इस वजह से इस प्लान के साथ यूजर्स 4GB डेली डेटा मिलता है. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और 100 भी मिलते हैं. इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है. इस प्लान के साथ वीकेंड डेटा रॉलओवर भी दिया जाता है.  


599 का प्लान
Vi का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 84 दिन वैलिटी के साथ आता है. इस प्लान में डेली 1.5GB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS डेली भी इसमें दिया जाता है. ये प्लान वीकेंड डेटा रॉलओवर के साथ भी आता है. इसमें Vi movies and TV का भी एक्सेस दिया जाता है. 


ये भी पढ़ें, जुलाई में लॉन्च होंगे ये दमदार फोन, कीमत और फीचर दोनों ही गजब


JIO का 999 का प्लान
जियो के 999 रुपये वाले जियो प्लान में हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है. ग्राहकों को कुल 252 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए मिलता है.  इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं. जियो ऐप्स का सब्क्रिप्शन भी ग्राहक इस रिचार्ज प्लान में मुफ्त पा सकते हैं.


BSNL का 599 वाला प्लान
BSNL के इस रीचार्ज प्लान की कीमत 599 रुपये है, जो कि 84 दिन की वैधता के साथ आता है. कंपनी अपने इस प्लान में ग्राहकों को डेली 5GB डाटा प्रदान करती है. हालांकि, 5GB डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80 kbps हो जाती है. 84 दिन की वैधता वाले इस प्लान में आपको कुल मिलाकर 420GB डाटा प्राप्त होता है.