जुलाई में लॉन्च होंगे ये दमदार फोन, कीमत और फीचर दोनों ही गजब
Advertisement
trendingNow1930689

जुलाई में लॉन्च होंगे ये दमदार फोन, कीमत और फीचर दोनों ही गजब

जुलाई माह में बाजार में कई स्मॉर्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. इन फोन जहां एक तरफ दमदार फीचर्स से लैस है तो कीमत के मामले में भी ये बजट फोन है. आइए जानते हैं इन फोन के बारे में. Tecno Spark Go 2021 Tecno Spark Go 2021 को भारत में 1 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा.

जुलाई में लॉन्च होंगे ये दमदार फोन, कीमत और फीचर दोनों ही गजब

नई दिल्ली: जुलाई माह में बाजार में कई स्मॉर्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. इन फोन जहां एक तरफ दमदार फीचर्स से लैस है तो कीमत के मामले में भी ये बजट फोन है. आइए जानते हैं इन फोन के बारे में.

Tecno Spark Go 2021
Tecno Spark Go 2021 को भारत में 1 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. यह पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए ऑरिजनल Tecno Spark का सुपीरियर वेरिएंट है. फोन को तीन कलर वेरिएंट्स Black, Blue और Orange में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी इस फोन को काफी किफायती दाम में लॉन्च कर सकती है. इस फोन को 10,000 रुपये से कम में लॉन्च किया जा सकता है. फोन में डुअल कैमरा सेटअप किया गया है. Tecno Spark Go 2021 फोन में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्लेस और 5000mAh की बैटरी दी गई है.

1 जुलाई को आ रहा है Realme का पहला DIZO फोन
DIZO का पहला प्रोडक्ट 1 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा.  कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, DIZO स्मार्ट होम, स्मार्ट एंटरटेनमेंट, स्मार्ट केयर और एक्सेसरीज लॉन्च करेगा. कहा जा रहा है कि DIZO कंपनी DIZO Star 500 और DIZO Star 300 पर काम कर रही है. यह फीचर फोन्स हैं. इन्हें यूएस रेग्यूलेटरी डाटाबेस FCC द्वारा सर्टिफाइड भी किया गया है.

ये भी पढ़ें, WhatsApp में Android Users के लिए जोड़े गए 2 नए धांसू फीचर्स, जानिए इनमें क्या है खास

OPPO Reno6 Pro 5G
जुलाई में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Reno6 Pro 5G लांच करेगी. रेनो6 प्रो स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले, प्रीमियम डिजाइन, क्वॉड रियर कैमरा  सेटअप  और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर से लैस है. फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है.

Trending news