Power Bank: सफर में Smartphone का पूरा साथ निभाएंगे 1,000 रुपये से सस्ते ये पावर बैंक, वजन भी है बेहद कम
Advertisement
trendingNow11335481

Power Bank: सफर में Smartphone का पूरा साथ निभाएंगे 1,000 रुपये से सस्ते ये पावर बैंक, वजन भी है बेहद कम

Power Bank Online: स्मार्टफोन कितनी भी बैटरी के साथ क्यों ना आए लेकिन इस्तेमाल ज्यादा होगा तो बैटरी खत्म हो ही जाएगी, ऐसे में काम आता है दमदार पावर बैंक जिनके बेस्ट ऑप्शन हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

Photo Credit: Pexels.com

Best Selling Power Bank: पावर बैंक का इस्तेमाल आजकल बेहद ही आम हो गया है, इसके पीछे का कारण ये है कि अब लोग स्मार्टफोन चलाने में ज्यादा समय देते हैं, ऐसे में बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है. सबसे ज्यादा बैटरी तब कंज्यूम होती है जब इसका इस्तेमाल वीडियो देखने, गेम खेलने या फिर म्यूजिक सुनने में किया जाता है. ऐसे में आपको अपने साथ एक पावर बैंक रखना पड़ता है. ये पावर बैंक स्मार्टफोन को दुबारा चार्ज करने के काम आता है. अगर आप भी एक पावर बैंक खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं है तो हम आज आपके लिए अमेजन पर मौजूद सबसे किफायती पावर बैंक ले कर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे. 

URBN 10000 mAh Lithium Power Bank

इस पावर बैंक को ग्राहक अमेज़न से सिर्फ ₹999 में खरीद सकते हैं. यह 10000 एमएएच की बैटरी वाला पावर बैंक है जो स्मार्टफोन को आसानी से चार्ज कर सकता है यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है और इसका आकार भी मार्केट में मिल रहे अन्य प्रोडक्ट से छोटा है.

Croma 12W Fast Charge 10000mAh Lithium Polymer Power Bank

इस पावर बैंक में ग्राहकों को 10000 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी मिलती है जो स्मार्टफोन समेत अन्य डिवाइसेज को भी चार्ज करने के काम आ सकती है, अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे 45 फीसद के तगड़े डिस्काउंट के साथ सिर्फ ₹549 में खरीद सकते हैं.

Croma 18W Fast Charge Power Delivery PD 10000mAh Lithium Polymer Power Bank

इस पावर बैंक को ग्राहक सिर्फ ₹849 में खरीद सकते हैं, ये10000 एमएएच की क्षमता का पावर बैंक है जिसमें आपको अपने स्मार्टफोन को कई बार चार्ज करने की पावर मिलती है. यह डिजाइन में दमदार है और इसका वजन भी काफी हल्का है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो आसानी से अपनी पॉकेट या अपने बैग में रखकर सफर के दौरान कहीं भी ले जा सकते हैं और स्मार्टफोन को कई बार चार्ज भी कर सकते हैं यह एक तगड़ा प्रोडक्ट है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news