Apple की चाल आई काम! iPhone 14 Pro Max को मिला इतना बड़ा अवॉर्ड; जानकर झूम उठेंगे फैन्स
Advertisement

Apple की चाल आई काम! iPhone 14 Pro Max को मिला इतना बड़ा अवॉर्ड; जानकर झूम उठेंगे फैन्स

Best Smartphone Display: Apple ने हाल ही में iPhone 14 Pro Max मॉडल को लॉन्च किया है. लॉन्च के बाद ही फोन को एक ऐसा अवॉर्ड मिला है, जिसके बारे में जानकर फैन्स भी खुशी से झूम उठेंगे...

 

Apple की चाल आई काम! iPhone 14 Pro Max को मिला इतना बड़ा अवॉर्ड; जानकर झूम उठेंगे फैन्स

iPhone 14 Pro Max कुछ हफ्ते पहले जारी किया गया लेटेस्ट Apple फ्लैगशिप है. स्मार्टफोन अब डिस्प्लेमेट स्मार्टफोन डिस्प्ले की रैंकिंग में सबसे ऊपर है. इसने सबसे अच्छे डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन के रूप में iPhone 13 Pro Max से शीर्ष स्थान प्राप्त किया है. iPhone 14 Pro Max ने परीक्षणों में समग्र A+ रेटिंग प्राप्त की, जो कि Apple 2022 फ्लैगशिप के जबरदस्त प्रदर्शन को रेखांकित करता है.

iPhone 14 Pro Max का डिस्प्ले सबसे शानदार

IPhone 14 प्रो मैक्स में 2,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और एक इंफिनिट कॉन्ट्रास्ट रेशियो है. हालांकि Apple iPhone 14 Pro Max के लिए 2,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस रेटिंग स्पेसिफाई करता है, लेकिन परीक्षणों में 2,300 निट्स का पता चला, जो इसे डिस्प्लेमेट (4.5%) द्वारा रिकॉर्ड किया गया सबसे कम स्क्रीन रिफ्लेक्शन देता है.

मिला परफेक्ट स्कोर

परीक्षणों ने एम्बियेंस लाइट में सबसे ज्यादा कॉन्ट्रास्ट रेटिंग का भी खुलासा किया. परीक्षणों के कुछ कॉम्पोनेंट्स हैं जिनके परिणामस्वरूप लगभग परफेक्ट स्कोर प्राप्त हुए हैं. इन कॉम्पोनेंट्स में सफेद पर रंग सटीकता, फुल कलर एक्यूरेसी, इमेज कॉन्ट्रास्ट सटीकता, इंटेंसिटी स्केल, और पीक ब्राइटनेस शामिल हैं.

Samsung का ये फोन देगा टक्कर

आईफोन 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स मॉडल में सैमसंग द्वारा निर्मित डिस्प्ले हैं इसलिए आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में भी शानदार डिस्प्लेमेट प्रदर्शन हो सकता है या आईफोन 14 प्रो मैक्स को भी मात दे सकता है. बहरहाल, Apple फ्लैगशिप अपनी नवीन विशेषताओं के लिए पुरस्कार और प्रशंसा प्राप्त करना जारी रखता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news